‘घायल शेर और भी खतरनाक होता है’, धोनी की घुटने पर आइस पैक लगाए इरफान पठान के साथ वायरल हुई तस्वीर पर फैन्स के आए ऐसे रिएक्शन

एमएस धोनी आईपीएल के इस सीजन में घुटने की चोट से जूझ रहे हैं।

10 मई को आईपीएल 2023 का 55वां मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया था। दिल्ली को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए इस मुकाबले को हर हाल में जीतना जरूरी था, लेकिन दिल्ली ऐसा करने में नाकाम रही। चेन्नई के हाथों मिली 27 रनों की शिकस्त से दिल्ली के प्लेऑफ में पंहुचने की सारी उम्मीदों पर भी पानी फिर गया है।

चेन्नई के लिए इस मुकाबले में स्पिन गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को टीम की जीत में सहयोग के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। दिल्ली के खिलाफ मुकाबले के बाद पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान और चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

तस्वीर में घुटने पर आइस पैक लगाए नजर आए धोनी

2007 में भारतीय टीम को पहला टी-20 वर्ल्ड कप जीताने में दो खिलाड़ियों की अहम भूमिका थी। एक विकेट के आगे से बल्लेबाजों को परेशान करता था, तो एक विकेट के पीछे से। यह दो खिलाड़ी कोई और नहीं चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान है। पठान ने 2007 वर्ल्ड कप फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे।

उस मुकाबले में भारतीय टीम की कमान एमएस धोनी के हाथ में थी। इरफान पठान और महेंद्र सिंह धोनी की दोस्ती तभी से काफी गहरी है। हाल ही में दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में जीत के बाद इरफान पठान ने धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें धोनी के घुटने पर आइस पैक लगा हुआ है। पठान के शेयर करते ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई। फैंस चोट के बावजूद खेलने वाले धोनी की तारीफ में कसीदे पढ़ते नजर आए।

दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में धोनी ने 9 गेंदों पर 20 रन बनाए थे, जिसमें एक चौका और दो छक्के शामिल थे। इस जीत के साथ चेन्नई 15 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर मौजूद है।

यहां देखिए वायरल तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments