ब्रेट ली ने खोला शुभमन गिल की कामयाबी का राज, बताया कैसे बैक टू बैक जड़ रहे हैं शतक

 


Shubman Gill : आईपीएल का 16वा सीजन अब अपने आखिरी पड़ाव पर आ चुका है। इस सीजन के अंत में लोगों को इस बात की जानकारी मिल जाएगी कि आखिर किस बल्लेबाज ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। आपको बता दें कि इस सीजन में अगर किसी खिलाड़ी ने लोगों को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है तो वह खिलाड़ी रहे हैं शुभमन गिल। अपनी शानदार बल्लेबाजी से इस खिलाड़ी ने लोगों के दिलों को जीत लिया है। हाल ही में अब शुभमन गिल के बारे में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली ने बताया है कि आखिर क्यों वह इस सीजन में सबसे ज्यादा सफल हुए हैं।

शुभमन गिल ऑरेंज कैप की सूची में है दूसरे नंबर पर शामिल

गुजरात टाइटंस का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले क्वालीफायर में होना है। गुजरात की तरफ से अभी तक शुभमन गिल ने सिर्फ 14 मुकाबलों में शानदार 680 रन बनाए हैं। आखिरी लीग मुकाबले में इस खिलाड़ी ने आरसीबी के खिलाफ शानदार शतक लगाया। उनके शानदार प्रदर्शन की वजह से सभी लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इस मौके पर ब्रेट ली (brett lee)ने खुद बता दिया है कि आखिर किस वजह से गिल इस आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

ब्रेट ली ने खोल दिया शुभमन गिल की शानदार तकनीक का राज

शुभमन गिल इस सीजन में लगातार शानदार तरीके से रन बनाते नजर आ रहे हैं। उनकी इस बल्लेबाजी के सभी लोग मुरीद हो गए हैं। हाल ही में अब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली उनकी पारी से बहुत प्रभावित हुए हैं। ब्रेट ली ने कहा

“उसने आठ छक्के मारे. लेग साइड पर उनके शॉट्स शानदार थे. उनकी कलाई मजबूत है और टाइमिंग अच्छी है. इसी वजह से लगातार रन बना रहे हैं.”।

ब्रेट ली (brett lee) के इस बयान से काफी लोग सहमत भी नजर आ रहे हैं क्योंकि वाकई में गिल कभी भी अपने शॉट के लिए ताकत का इस्तेमाल नहीं करते हैं बल्कि वह सिर्फ गेंद को टाइमिंग के साथ खेलते हैं। यही वजह है कि इस आईपीएल में यह युवा खिलाड़ी बेहद सफल हुआ है और ऑरेंज कैप हासिल करने का प्रबल दावेदार बन चुका है।

0/Post a Comment/Comments