“हमने काफी खराब बल्लेबाजी की” रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार के बाद बताया क्यों की उन्होंने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी

 


Rohit Sharma:मुंबई इंडियंस पिछले दो मुकाबलों में लगातार दो जीत दर्ज करके आत्मविश्वास से भरी हुई थी। इसी आत्मविश्वास के साथ रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई की टीम चेन्नई के खिलाफ मुकाबला करने उतरी थी। इस मुकाबले में लेकिन चेन्नई के गेंदबाजों के आगे मुंबई की टीम सिर्फ़ 139 रनों पर सिमट गई। चेन्नई के बल्लेबाजों ने सधी हुई बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट गंवाकर इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया। इस मुकाबले में मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा अपने बल्लेबाजों से बिल्कुल खुश नजर नहीं आए।

चेन्नई सुपर किंग्स ने दी मुंबई को मात

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में आईपीएल का 49वां मुकाबला खेला गया। एकतरफा मुकाबले में चेन्नई ने 6 विकेट से जीत दर्ज करके प्लेऑफ की तरफ अपना कदम बढ़ा दिया है। दूसरी तरफ जीत के रथ पर सवार मुंबई को चेन्नई के घरेलू मैदान में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इस मुकाबले में खुद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)खाता नहीं खोल सके। मुंबई की हार के बाद अब मुंबई की राह प्लेऑफ के लिए बहुत मुश्किल हो गई है।

चेन्नई से हार के बाद Rohit Sharma ने कहा

“हर जगह मुझे लगता है (क्या गलत हुआ), हमने पर्याप्त बल्लेबाजी नहीं की, गेंदबाजों को बचाव के लिए पर्याप्त रन नहीं दिए। हमारे पास बल्लेबाजी इकाई के रूप में एक ऑफ-डे था। हमने वही किया जो हमें सहज लगा (उसे 3 से नीचे जाने पर), तिलक वर्मा के दुर्भाग्य से हारने के बाद स्पिन के खिलाफ बीच के ओवरों में बल्लेबाजी करने के लिए एक भारतीय बल्लेबाज की जरूरत थी, लेकिन हमने सिर्फ 16 रन पर तीन विकेट गंवा दिए। वह वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहा है (पीयूष चावला पर), अन्य गेंदबाजों को उसके चारों ओर रैली करने की जरूरत है, यही टीम की जरूरत है, सभी को आगे आना होगा और योगदान देना होगा। इस सीजन में ऐसा कोई घरेलू फायदा नहीं है, हर कोई घर में जीत और हार गया है, हमें खेल के तीनों विभागों को करने की जरूरत है, हम अगले दो मैचों में घर पर खेलेंगे, हम देखेंगे कि यह कैसे होता है।”

रोहित शर्मा इस हार के बाद भी यह उम्मीद जता रहे हैं कि आने वाले मुकाबलों में वह बढ़िया प्रदर्शन करेंगे। अब मुंबई की टीम के लिए हर मुकाबला करो या मरो का होने वाला है। जिसकी वजह से ही रोहित के ऊपर अब काफी दबाव आ चुका है।

0/Post a Comment/Comments