गौतम गंभीर के बाद BCCI के खिलाफ विराट कोहली ने खोला मोर्चा, इन खिलाड़ियों की शिकायत करते हुए पूरे मामले का किया पर्दाफाश

विराट कोहली पिछले कुछ समय में एक बार फिर से अपने उसी फॉर्म में बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। अपनी बल्लेबाजी के अलावा विराट कोहली अपने आक्रामक व्यवहार की वजह से भी चर्चाओं में रहते हैं। बीते दिनों ही इस खिलाड़ी की गौतम गंभीर के साथ मैदान में काफी तीखी बहस हो गई थी। इस बयान के बाद भारतीय बोर्ड ने उनके ऊपर मैच फीस का 100% जुर्माना लगाया था। भारतीय टीम के बोर्ड का यह रवैया विराट कोहली को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। हाल ही में अब विराट कोहली ने बीसीसीआई को लेकर एक चिट्ठी लिखी है।

विराट कोहली ने बीसीसीआई को लिखी चिट्ठी

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुआ विवाद समाप्त होने का नाम ही नहीं ले रहा है। दरअसल जब से यह विवाद हुआ है उसके बाद से ही विराट कोहली बेहद चर्चा में रहे हैं। विराट कोहली के इस व्यवहार पर भारतीय बोर्ड ने उनसे मैच फीस का 100% काट लिया था। हाल ही में इस बात को लेकर विराट कोहली (Virat kohli)ने बीसीसीआई की शिकायत की है। साथ में उन्होंने कायल मेयर्स और गंभीर के खिलाफ कुछ ऐसी बात कही है जो इस चिट्ठी में शामिल है।

विराट कोहली ने चिट्ठी में लिखी है यह बात

गौतम गंभीर के साथ हुए विवाद के बाद अब विराट कोहली ने सच्चाई बताई है। किंग कोहली ने चिट्ठी में लिखा है

“मोहम्मद सिराज को मैंने सिर्फ बाउंसर फेंकने को कहा था ना कि उसके ऊपर अटैक करने को, इस बात को सुनकर नवीन को ऐसा लगा जैसे मैं उसके ऊपर अटैक करने को बोल रहा हूं। हाथ मिलाते वक्त भी उसने मुझे धक्का दिया जो गलत है। विराट (Virat kohli)ने आगे लिखा कि मेयर्स से भी उनकी यही बात हो रही थी कि आखिर मैंने उन्हें क्यों हूटिंग की थी तब मैंने उन्हें बताया कि वह मुझे घूर कर देख रहे थे। इतने में गंभीर आकर कायल मेयर्स को ले गए जिसके बाद मैंने दूसरे खिलाड़ियों को बताया कि वह बकवास कर रहा था जिसके बाद गौतम गंभीर भी मुझसे आकर उलझने लगे।”

विराट की इस चिट्ठी के बाद अब देखना यह है कि भारतीय बोर्ड क्या करें उठाता है क्योंकि विराट की इसी हरकत के बाद भारतीय बोर्ड ने उनके ऊपर 100% मैच फीस का जुर्माना लगाया था।

0/Post a Comment/Comments