आखिरी ओवर में 6 गेंद से मैच पलटने वाले इशांत शर्मा ने खोला अपनी कामयाबी का राज, बताया कैसे गुजरात के लिए बने खलनायक


ishant Sharma: आईपीएल के 16वें सीजन में बीते मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स ने अंक तालिका की नंबर एक टीम गुजरात टाइटंस के विरुद्ध मैच में 5 रनों की करीबी जीत प्राप्त करने के साथ प्लेऑफ तक पहुंचने की अपनी उम्मीदों को भी जीवित रखा है। दिल्ली के लिए उसके तमाम गेंदबाजों शानदार प्रदर्शन किया और गुजरात के लिए ये छोटा सा टारगेट भी पहाड़ जैसा बन गया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए अनुभवी इशांपलत शर्मा (Ishant Sharma) ने 4 ओवरों में 23 रन देते हुए कुल 2 अहम विकेट प्राप्त करने के साथ टीम की जीत में बहुत ही खास भूमिका भी अदा की।

आखरी ओवर में बचाए 11 रन

मैच के लास्ट ओवर में इशांत शर्मा (Ishant Sharma) टीम के लिए तारणहार बनकर आए और कप्तान हार्दिक सहित गुजरात की टीम को मात्र 5 रन ही बनाने दिया। उन्होंने इस प्रदर्शन के बाद कहा कि मैं नेट्स में काफी अभ्यास करता रहता हूं। हम नई बॉल डालने की प्रेक्टिस करते हैं, मगर साथ ही हम वाइड यॉर्कर बॉलिंग करने का भी अभ्यास करते हैं, तथा आज वह मेहनत रंग लाई।

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने आगे कहा कि मैंने बस अपना सपोर्ट जारी रखा और वाइड यॉर्कर फेंकता रहा। जब आप नेट्स में खुद को इसके लिए तैयार कर रहे होते हैं तो हम कुछ बैटर के साथ भी योजना बनाते हैं कि क्या और कैसी गेंदबाजी करनी है और यह सब हर बार इसे अंजाम में देने, खुद को बैक करने और स्वयं पर विश्वास करने के लिए भी है।

तेवतिया को बोले इशान्त

गौरतलब है कि इस दौरान इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने गुजरात के विस्फोटक बल्लेबाज राहुल तेवतिया को लेकर भी चर्चा की और कहा कि मैंने उस के साथ काफी क्रिकेट खेला, इसलिए उसके साथ बस थोड़ा सा मजा कर रहा था। मुझे पता था कि मुझे उसे डबल ब्लफ गेंदबाजी करना होगा नहीं तो हम जानते हैं कि वह अपने बल्ले से आखिर क्या कर सकता है। हम गेंदबाज टारगेट के बारे में नहीं सोचते हैं, यह केवल योजनाओं को क्रियान्वित करने के बारे में होता है। यहां से हम स्पीड भी बनाए रखने की हमेशा से ही उम्मीद करते हैं, मैं यही कहूँगा आगे बढ़ते रहें और खुद से सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करें।

0/Post a Comment/Comments