“मुझे मैच को समाप्त करना चाहिए था” 31 गेंदों में 66 रनों की पारी के बावजूद सूर्यकुमार यादव को हुआ मलाल, जीत के बाद जताया दुख


Suryakumar Yadav: आईपीएल 16 में कल डबल हेडर के तहत दिन का दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस (PBKS vs MI) के बीच खेला गया। इस हाई स्कोरिंग वाले मैच में मुंबई ने पंजाब की टीम को 6 विकेट से हरा दिया। पहले खेलकर पंजाब ने 214 रनों का भारी भरकम स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में मुंबई ने लक्ष्य को सात गेंद रहते ही प्राप्त कर लिया। ईशान किशन(75) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 66 रन ठोक अपनी टीम को जीत दिला दी। सूर्यकुमार यादव ने अपनी शानदार पारी को लेकर मैच के बाद क्या कुछ कहा,आइए जानते हैं।

मुंबई इंडियंस ने दर्ज की शानदार जीत

पंजाब के मोहाली में कल शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स की टक्कर उनके दोस्त और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस से हुई। टॉस जीता था मुंबई इंडियंस ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी का न्योता पाकर खेलने उतरी पंजाब ने 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 214 रन बनाए। लियम लिविंगस्टोन ने 42 गेंदों में 82 रनों की धमाकेदार पारी खेली। वहीं जितेश शर्मा ने भी 27 बॉल में 49 रनों का योगदान दिया।

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही और कप्तान रोहित शर्मा शून्य के स्कोर पर पारी की तीसरी ही गेंद पर पवेलियन लौट गए। लेकिन इसके बाद ईशान किशन ने 41 गेंदों पर 75 और सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंदों में ताबड़तोड़ 66 रन ठोक अपनी टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया। अंत में रही सही कसर तिलक वर्मा ने पूरी कर दी और उन्होंने केवल 10 गेंदों में 26 धुआंधार रन ठोक अपनी टीम को जीत दिला दी।

“मुझे मैच को समाप्त करना चाहिए था“

मुंबई इंडियंस ने बीते दिन पंजाब किंग्स को उन्हीं के घर में परास्त कर दो बहुमूल्य अंक हासिल कर लिए। इस जीत के बाद अंक तालिका में उनकी स्थिति पर गौर करें तो 9 मैचों में पांच जीत और चार हार सहित 10 अंक लेकर वह प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर हैं। इस जीत के बाद मुंबई के हौसले बुलंद जरूर हुए होंगे। बता दें कि यह उनकी लगातार दूसरी जीत थी। ईशान किशन(75) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 66 रन ठोक अपनी टीम को जीत दिला दी। सूर्यकुमार यादव ने अपनी शानदार पारी को लेकर मैच के बाद कहा,

“वास्तव में खुशी है कि जीत हमारे पक्ष में रहा, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे मैच को समाप्त करना चाहिए था। जब मैं मैदान पर गया, तो मेरा एक ही उद्देश्य था सकारात्मक मानसिकता के साथ बल्लेबाजी करना और जाहिर तौर पर ईशान का समर्थन करना महत्वपूर्ण था जो वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था।”

“मैं हमेशा इन परिस्थितियों के लिए तैयारी करता हूं, सभी योजनाएं बहुत स्पष्ट होती हैं और जब मैं बल्लेबाजी के लिए जाता हूं तो मैं वही करने की कोशिश करता हूं। मुझे ईशान का साथ निभाना था और मैच को अंत में करीब लाने के लिए समान स्ट्राइक-रेट के साथ बल्लेबाजी भी करनी थी। मेरे पास वास्तव में पावर गेम नहीं है, मुझे गेंद को टाइम करना और मैदान के साथ खेलना पसंद है। वास्तव में खुशी है कि साझेदारी ने जीत के लिए मदद की।”

0/Post a Comment/Comments