2023 विश्व कप में इस दिन होगा भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच महामुकाबला

इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले 2023 विश्व कप को लेकर एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। आपको बता दें भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच इस विश्व कप में 15 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा। वहीं 5 अक्टूबर से विश्व कप की शुरुआत होगी और पहला मुकाबला न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम के बीच अहमदाबाद के मैदान पर ही खेला जाएगा।

आपको बता दें मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान की टीम भारत आने के लिए तैयार हो गई है। ऐसे में भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच 15 अक्टूबर को रविवार के दिन मुकाबला खेला। जाएगा वहीं भारत का इस विश्व कप में पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ होगा जो संभवत: चेन्नई के मैदान पर खेला जाएगा।

फिलहाल आईपीएल खेला जा रहा है और आईपीएल खत्म होने के बाद ही जल्द विश्व कप का शेड्यूल भी सामने आ जाएगा। अब देखना यह होगा कि भारत कब किस टीम से खेलेगा और किस जगह पर खेलेगा यह भी जानना बेहद जरूरी है।

अब तक तैयार किए गए संभावित कार्यक्रम के अनुसार, पाकिस्तान अपने मैच अहमदाबाद, हैदराबाद, चेन्नई और बेंगलुरु में खेलेगा। इसके अलावा कोलकाता, दिल्ली, इंदौर, धर्मशाला, गुवाहाटी, राजकोट, रायपुर और मुंबई में भी वर्ल्ड कप मैच खेले जाएंगे जबकि मोहाली और नागपुर फिलहाल सूची से बाहर नजर आ रहे हैं। मुंबई के वानखेड़े को सेमीफाइनल मैच की मेजबानी मिलने की संभावना है

0/Post a Comment/Comments