अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में इन 2 अनकैप्ड प्लेयर को टीम इंडिया में मिलेगा मौका, IPL 2023 में तोड़ रहे हैं रिकॉर्ड


IND vs AFG: इस समय आईपीएल सीजन 16 अपने अंतिम पढ़ाव पर है और सभी क्रिकेट फैंस आने वाले अंतराष्ट्रीय क्रिकेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । बता दे इस सीजन आईपीएल में कई सारे युवा खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है जिसके कारण भारतीय समर्थक कई खिलाड़ियों को जल्द ही भारतीय टीम में देखना चाहता है तो उन भारतीय समर्थको के लिए अच्छी खबर आ की भारतीय टीम अफगानिस्तान के साथ होने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज में युवा खिलाड़ियों को मौका दे सकती है ।

Rinku Singh और यशस्वी जायसवाल ने जीता सभी का दिल

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 16 में कई सारे युवा खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल ने सभी खिलाड़ियों में से सबसे ज्यादा दिल जीतने वाले खिलाड़ी रहे । रिंकू सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलते हुए कई बार मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हुए अपने टीम को अपने दम पर मैच में जीत दिला दिया । जिसके कारण लोग उन्हें जल्द ही भारतीय टीम में देखना चाहते है । वहीं राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी में से एक रहे है ।

जून में होगा भारत और अफगानिस्तान के बीच सीरीज

जैसे कि आप सभी को पता है भारतीय टीम आईपीएल के बाद इंग्लैंड का दौरा करने वाली है जहां वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने वाली है । वहीं सूत्रों के माने तो इस वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अफगानिस्तान के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल सकती है जिसको लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई इस समय टेंडर निकल रही है । इस सीरीज में भारतीय टीम आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन करने वाले युवाओं को मौका दे सकती है ।

रोहित शर्मा – विराट कोहली ले सकते है आराम

दरअसल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद होने वाली अफगानिस्तान के साथ इस सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली आराम कर सकते है जिसके कारण आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले रिंकू सिंह, यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड जैसे युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम के तरफ से खेलना का मौका मिल सकता है । सभी युवा खिलाड़ियों के पास इस सीरीज में अपने आप को अंतराष्ट्रीय लेबल पर साबित करना का एक बहुत ही अच्छा मौका होगा ।

0/Post a Comment/Comments