“इसे 1 करोड़ का घमंड हो गया है” संजू सैमसन पर क्यों भड़के फैंस?

Sanju Samsonछआईपीएल 2023 का 66 वां मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच धर्मशाला में खेला गया। पंजाब किंग्स के पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान को 188 रनों का टारगेट दिया और राजस्थान की टीम ने आखिरी ओवर में मुकाबले को 4 विकेट से जीता। इस जीत के साथ ही राजस्थान ने टॉप 4 में जगह बनाने के अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। वहीं, पंजाब किंग्स एलिमिनेट हो चुकी है।

हालांकि, आज के मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन से अच्छे प्रदर्शन की फैंस को बेहद ही ज्यादा उम्मीद थी। लेकिन संजू सैमसन (Sanju Samson) ने आज 3 गेंद खेलकर मात्र 2 रन बनाए और राहुल चाहर का शिकार हुए। संजू सैमसन की बात करें तो उन्होंने आईपीएल 2023 में अब तक 14 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 362 रन ही बनाए हैं। उनका औसत 30.17 का है।

हालांकि, आज फैंस संजू सैमसन (Sanju Samson) को सपोर्ट करने की जगह उन्हें ट्रोल करने लगे। दरअसल, फैंस का कहना है कि अब संजू को इंडियन क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कान्ट्रैक्ट मिल चुका है तो वह परफॉर्म करे या नहीं उन्हें कुछ फरक नहीं पड़ता है। कुछ का तो यह कहना है कि संजू सैमसन के अंदर अब घमंड आ चुका है तो वहीं कुछ फैंस के उनके ऊपर अलग ही विचार हैं।

आइए देखें संजू सैमसन (Sanju Samson) पर क्या है फैंस के रिएक्शन

PBKS vs RR: राजस्थान की तरफ से एक ऑल राउंडर प्रदर्शन देखने को मिला

मुकाबले में राजस्थान के दोनों सलामी बल्लेबाज पंजाब के दिए 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरे। लक्ष्य का पीछा करते हुए, राजस्थान रॉयल्स की एक बार फिर खराब शुरुआत हुई क्योंकि उनके स्टार सलामी बल्लेबाज जोस बटलर दूसरे ओवर में बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। लेकिन यशस्वी जायसवाल और देवदत्त पडिक्कल ने अर्धशतक बनाकर लक्ष्य को पटरी पर ला दिया। लक्ष्य का पीछा तेज करने में शिमरोन हेटमायर ने काबिले तारीफ भूमिका निभाई। 

आउट ऑफ फॉर्म रियान पराग ने भी दो छक्के लगाए और अंत में, ध्रुव जुरेल ने जीत का फिनिशिंग टच दिया। राहुल चाहर पंजाब किंग्स के एकमात्र प्रभावशाली गेंदबाज थे क्योंकि 3.4 ओवर में उन्होंने 1 विकेट लिया और केवल 28 रन दिए, हालांकि, वह आखिरी ओवर में 9 रन का बचाव करने में विफल रहे।

0/Post a Comment/Comments