पंजाब को चूना लगाने वाले इस 18 करोड़ के खिलाड़ी ने इंग्लैंड पहुंचते ही मचाया बल्ले से तूफान, फैंस रह गए हैरान-परेशान


 Sam Curran: आईपीएल 16 में इस साल कुछ खिलाड़ियों ने अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए। कुछ ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्हें फ्रेंचाइजियों ने भारी-भारी भरकम कीमत की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया। हालांकि ये खिलाड़ी ऊंची दुकान व फीके पकवान ही रहे। ऐसे ही एक खिलाड़ी रहे इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैन करन (Sam Curran)। इस खिलाड़ी को पंजाब ने 18.50 करोड़ की महंगी रकम में खरीदा तो था मगर वह कुछ खास नहीं कर सके। वहीं पंजाब के बाहर होने के बाद जैसे ही सैम करन अपने स्वदेश लौटे, वहां जाते ही उन्होंने बल्ले से जमकर धमाल मचाया।

पंजाब किंग्स के लिए रहे फ्लॉप

पंजाब किंग्स के लिए इस साल का आईपीएल अच्छा नहीं रहा और वह लीग स्टेज से ही बाहर हो गए। एक बार फिर पंजाब खिताब जीतने में नकाम रहे। उनकी टीम के खिलाड़ियों ने निरंतर प्रदर्शन नहीं किया जिसके चलते उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। सैम करन, लियम लिंविगस्टोन ये कुछ ऐसे बड़े नाम थे जिन्हें फ्रेंचाइजी ने बड़ी कीमत देकर अपनी टीम में शामिल किया था मगर ये कुछ खास नहीं कर सके। सैम करन (Sam Curran) की अगर बात करें तो उन्होंने 14 मैचों में 276 रन बनाने के साथ 10 विकेट चटकाए। हालांकि यह काफी नहीं था पंजाब को प्लेऑफ में भी पहुंचाने के।

इंग्लैंड जाते ही मचाया बल्ले से तूफान

सैम करन भले ही आईपीएल 16 में अपनी टीम पंजाब किंग्स के लिए ज्यादा कुछ खास नहीं कर सके हों मगर, अपने देश जाते ही उनका बल्ला जमकर गरजा है। दरअसल वह विटालिटी ब्लास्ट टूर्नामेंट में सरे की तरफ से खेल रहे हैं और कप्तानी भी कर रहे हैं। मिडिलसेक्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी का नमूना पेश किया। करन ने कप्तानी पारी खेलते हुए केवल 47 गेंदों पर 68 रन ठोक डाले जिसमें 7 चौके और 2 छक्के शामिल थे। उनकी इस पारी की बदौलत सरे ने मिडिलसेक्स को पराजित कर दिया।

0/Post a Comment/Comments