शमी का भाई मचा रहा कहर, 150 की स्पीड से गेंदबाजी कर 5 बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन, टीम इंडिया के लिए पेश कर रहा दावेदारी

 


टीम इंडिया के घातक गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्होने अपनी गेंदबाजी से पूरी दुनिया में अपना नाम बनाया है, लेकिन अब मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के बाद घरेलू क्रिकेट में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाने वाले उनके छोटे भाई भी टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिए मजबूती से दावेदारी पेश कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने घरेलू क्रिकेट खेलते हुए शानदार गेंदबाजी से हर किसी का दिल जीता है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये रिकॉर्ड

हाल ही में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने इंस्टाग्राम से स्कोरबोर्ड शेयर करते हुए अपने छोटे भाई मोहम्मद कैफ की तारीफ की थी. इस स्कोरबोर्ड में देखा जा सकता है कि उनके छोटे भाई घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं, जिन्होंने 16.2 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट हासिल किए हैं. फिलहाल बंगाल की अंडर 23 टीम के लिए खेल रहे हैं जिन्हें टीम इंडिया में आने से अब कोई नहीं रोक सकता है.

आईपीएल में तहलका मचा रहे Mohammed Shami

मौजूदा समय में देखा जाए तो मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) आईपीएल 2023 में गुजरात का हिस्सा है, जिन्होंने इस सीजन 13 मुकाबला खेलते हुए 23 विकेट अपने नाम किए हैं.

इस सीजन मोहम्मद शमी सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, जहां उनके छोटे भाई उन्हीं के नक्शे कदम पर चल रहे हैं. उनके छोटे भाई मोहम्मद केफ भी अब शानदार गेंदबाजी कौशल से टीम इंडिया में जगह बनाने की राह पर चल पड़े हैं.

0/Post a Comment/Comments