“दे दना दन” शाहरुख-करन ने चहल को बनाया अपनी गिल्ली, 1 ओवर में कूटे 28 रन, तो खुशी से झूम उठीं प्रीति जिंटा, वायरल हुआ VIDEO

 


Yuzvendra chahal:राजस्थान रॉयल्स और पंजाब के बीच शुक्रवार को बहुत ही रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के लिए जीत दर्ज करना बेहद जरूरी था और अंतिम ओवर तक चले इस मुकाबले में राजस्थान की टीम ने बाजी मार ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 187 रन बनाए। पंजाब की तरफ से आखिरी ओवरों में सैम करन और शाहरुख खान ने आतिशी पारी खेली। इसमें से 18वे ओवर में तो इन दोनों ने फिरकी गेंदबाजी यूज़वेंद्र चहल की ऐसी कुटाई की जिसे यूज़वेंद्र चहल ताउम्र याद रखेंगे। चहल के इस ओवर में रन बनता देखकर पंजाब की मालकिन भी खुशी से झूम उठी थी।

राजस्थान ने दर्ज कि पंजाब के खिलाफ रोमांचक जीत

पंजाब किंग्स को हराकर राजस्थान रॉयल्स ने अपनी उम्मीदें आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने की कायम रखी है। इस मुकाबले में राजस्थान के लिए जीत के हीरो साबित हुए हेटमायर और यशस्वी जयसवाल। दूसरी तरफ पंजाब किंग्स को इस मुकाबले में भले ही हार मिल गई हो लेकिन उसके युवा बल्लेबाज शाहरुख खान और सैम करण ने शानदार प्रदर्शन किया। इन दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर पंजाब की पारी के दौरान युजवेंद्र चहल के ओवर में 28 रन बटोर लिए। यह यूज़वेंद्र चहल के आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा ओवर था जिसे वह कभी नहीं भूलेंगे।

यूजी चहल के ओवर में हुई जबरदस्त कुटाई

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज चहल (Yuzvendra chahal)आमतौर पर तो अच्छे गेंदबाज माने जाते हैं लेकिन शुक्रवार का दिन उनके लिए कुछ खास साबित नहीं हुआ। यह गेंदबाज आठवें ओवर में गेंदबाजी करने आया जब सैम करण और शाहरुख खान क्रीज पर मौजूद थे। इस ओवर की शुरुआती 2 गेंदों पर शाहरुख खान ने छक्का और चौका जड़कर स्ट्राइक सैम करण को थमा दिया। आखिरी 3 गेंदों पर सैम ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra chahal) को 2 छक्के और 1 चौके लगाते हुए इस ओवर को बेहद बड़ा बना दिया। इन दोनों की इसी आतिशी बल्लेबाजी की बदौलत पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 187 रन बना दिए। प्रीती जिंटा भी यूज़वेंद्र चहल की इस पिटाई को देख कर खुशी से झूम उठी और मैदान में ही वह नाचने लगी।

 देखें वीडियो

0/Post a Comment/Comments