क्या धोनी सेना के सामने टिक पाएगी पंजाब किंग्स? मैच विनरों खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दोनों टीम, ऐसी रहेगी प्लेइंग XI

 


CSK vs PBKS: आईपीएल 16 में आज यानि 29 अप्रैल को डबल हेडर के तहत दिन का पहला और मैच नंबर-41 चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मुकाबले को जीतकर दो अंक हासिल करने को आतुर होंगी पंजाब किंग्स के लिए जीत बेहद जरूरी है तो वहीं सीएसके भी पिछली हार से उबरने के लिए इस मैच को अपना नाम करना चाहेगी। आइए एक नजर डालें दोनों टीमों की आज के मैच में होने वाली संभावित प्लेइंग इलेवन पर और देखें कौन-कौन से खिलाड़ी अंतिम-11 में जगह बनाने में कामयाब रहेंगे।

चेपॉक में सीएसके का पलड़ी भारी

चेन्नई का एमए चिदंबरम में आज एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स से शिखर धवन के नेतृत्व वाली पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) की टीम होगी। देखना है आज जब इन दोनों टीमों की आपस में भिड़ंत होगी तो जीत किसकी होती है। अंक तालिका में दोनों टीमों की स्थितियों पर गौर करें तो सीएसके की टीम 8 मैचों में पांच जीत और तीन हार सहित दस अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में पाचवें स्थान पर हैं। वहीं दूसरी तरफ पंजाब किंग्स इतने ही मैचों में चार जीत और इतने ही हार के सहित आठ अंक लेकर छठे स्थान पर काबिज हैं।

पंजाब किंग्स के सामने धोनी सेना

पंजाब किंग्स की टीम आज जब एमएस धोनी की सेना से टकराएगी तो उनका लक्ष्य सीएसके को उन्हीं के घर में मात देना होगा। हालांकि यह काम बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है। चेन्नई सुपर किंग्स के पास खतरनाक बल्लेबाजी क्रम है जो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ाने में सक्षम हैं। ऋतुराज गायकवाड़, डेवन कॉनवे एवं अंजिक्य रहाणे, शिवम दुबे ये सभी बल्लेबाज प्रचंड फॉर्म में हैं।

ऐसे में इन्हें रोकना पंजाब के गेंदबाजों के लिए बहुत कठिन रहने वाला है। वहीं सीएसके को भी अपनी गेंदबाजी में धार लाने की जरूरत होगी। उनके पास अनुभवहीन गेंदबाज हैं जिनका लाभ पंजाब के बल्लेबाज उठा सकते हैं। आज दोनों ही टीमों की तरफ से कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। आइए एक नजर डालें दोनों टीमों की आज के मैच में होने वाली संभावित प्लेइंग इलेवन पर और देखें कौन-कौन से खिलाड़ी अंतिम-11 में जगह बनाने में कामयाब रहेंगे।

0/Post a Comment/Comments