“क्या अब मै संन्यास ले लूँ….” WTC FINAL में जगह न मिलने की वजह से निराश हुआ ये भारतीय खिलाड़ी, BCCI पर निकाली भड़ास


मंगलवार को बीसीसीआई (BCCI) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC FINAL) के लिए टीम इंडिया (TEAM INDIA) का ऐलान किया और टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC FINAL) मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच में होगा। बता दें कि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

इस टीम का ऐलान होने के बाद भारत के क्रिकेटर ने टीम में अपना सिलेक्शन ना होने पर दुख बयां किया है और सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकाली है।

सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC FINAL) के लिए जैसे ही टीम इंडिया का ऐलान हुआ खिलाड़ी का नाम नहीं था। जिसके बाद उस खिलाड़ी ने तुरंत सोशल मीडिया का रुख किया और अपनी भड़ास निकाली।

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान हैं, जिन्होंने चयनकर्ताओं द्वारा खुद की अनदेखी से आहत ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है, जो समय खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

रणजी ट्रॉफी में लगाया था रनों का अंबार

भारतीय खिलाड़ी सरफराज ने इस सीजन में रणजी ट्रॉफी में छह मैचों के दौरान 556 रन बनाए हैं, जिसमें 3 शतक और 1 अर्धशतक भी शामिल है। मैं इस खिलाड़ी का इस दौरान सबसे बेहतरीन स्कोर 162 रनों का है।

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी उनका रिकॉर्ड जबरदस्त है, लेकिन इसके बावजूद भी सिलेक्टर्स ने उन्हें भाव नहीं दिया, जिसके बाद वह बीसीसीआई के ऊपर भड़क उठे और उन्होंने ट्विटर पर टूटे हुए दिल के साथ अपना पोस्ट शेयर किया है।

क्या ले लेना चाहिए संन्यास?

इतना ही नहीं सरफराज ने ट्विटर पर एक पोस्ट को भी रिट्वीट किया है। जिसमें लिखा गया है कि क्या सरफराज को रणजी ट्रॉफी से संयास ले लेना चाहिए और अपने टेस्ट चयन के लिए केवल आईपीएल पर ध्यान देना चाहिए।

अगर आईपीएल प्रदर्शन के आधार पर टेस्ट टीम का चयन किया जाता है, तो रणजी खेलने का मतलब कोई भी आधार नहीं है। इस पोस्ट को खुद सरफराज खान ने रिट्वीट किया है।

0/Post a Comment/Comments