रोहित शर्मा के बर्थडे पर युजवेंद्र चहल और रितिका के बीच छिड़ी जंग, तो बीच में कूदी धनश्री, जानिए पूरा मामला

 


Rohit Sharma Birthday: टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर और हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा (Rohit Sharma Birthday) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर क्रिकेट जगत के तमाम लोगों और प्रशंसकों ने उन्हें शुभकामनाएं दी। इसी मौके पर टीम इंडिया के उनके साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने उन्हें इंस्टाग्राम पर शुभकामनाएं दी। वहीं रोहित की वाइफ रितिका सजदेह ने चहल पर कैप्शन चुराने का इल्जाम लगाया। दोनों के बीच प्यारी नोकझोंक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रितिका-चहल के बीच प्यारी नोकझोंक

आज तारीख है 30 अप्रैल और आज टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma Birthday) का जन्मदिन है। हिटमैन के नाम से मशहूर दाएं हाथ के बल्लेबाज अब 36 वर्ष के हो गए हैं। इस मौके पर क्रिकेट जगत के तमाम लोगों और प्रशंसकों ने उन्हें शुभकामनाएं दी।

इसी मौके पर टीम इंडिया के उनके साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने उन्हें इंस्टाग्राम पर शुभकामनाएं दी। वहीं रोहित की वाइफ रितिका सजदेह ने चहल पर कैप्शन चुराने का इल्जाम लगाया तो धनश्री ने भी हंसकर उनका साथ दिया। दोनों के बीच प्यारी नोकझोंक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

फैंस ने खास अंदाज में मनाया जश्न

दुनिया के सबसे धाकड़ सलामी बल्लेबाजों की अगर बात होगी तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma Birthday) का नाम उसमें जरूर आएगा। वह इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने एकदिवसीय क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाए हैं। उनके जन्मदिन पर फैंस की दीवानगी का आलम ये रहा कि हैदराबाद में उनके चाहने वालों ने हजारों की संख्या में एकत्रित होकर उनकी जन्मदिन मनाया। यही नहीं उनका 60 फीट का पोस्टर(कटआउट) भी लगाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

0/Post a Comment/Comments