VIDEO: लखनऊ-पंजाब मैच में हुई फिल्म लगान जैसी घटना, लिविंगस्टन ने लपका स्टोइनिस का कैच, तो अंपायर ने दिया नॉट आउट

 


Marcus Stoinis: लखनऊ सुपर जायंट्स ने कल पंजाब किंग्स (PBKS vs LSG) को एकतरफा अंदाज में उन्हीं के घर में 56 रनों से रौंद दिया। पहले खेलकर LSG ने इस सीजन का सबसे बड़ा 257 रनों का स्कोर बना दिया। इस लक्ष्य का पीछा करना पंजाब के लिए नामुमकिन साबित हुआ और पूरी टीम 201 रन ही बना सकी। लखनऊ की तरफ से काइल मेयर्स(54), मार्कस स्टोइनिस(72) और निकोलस पूरन(45) ने शानदार पारी खेली। हालांकि मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) थोड़े से भाग्यशाली भी रहे और 13वें ओवर में लियम लिविंगस्टन ने उनका बाउंड्री पर एक कमाल का कैच पकड़ा मगर वह रन आउट करार दिए गए।

LSG ने पंजाब को उन्हीं के घर में रौंदा

कल मोहाली में शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स का सामना केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स से हुआ। टॉस जीता था पंजाब ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए LSG की तरफ से चौकों-छक्कों की ऐसी आंधी आई की पंजाब के गेंदबाज रहम की गुहार लगाते नजर आए। काइल मेयर्स(54), मार्कस स्टोइनिस(72) और निकोलस पूरन(45) की पारियों की बदौलत लखनऊ ने 20 ओवर में 257 रन बना डाले।

बड़े स्कोर का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स की शुरुआत बेहद खराब रही और उनके दो विकेट केवल 31 रन पर गिर गए। हालांकि इसके बाद अथर्व तायडे ने अच्छी बैटिंग करते हुए 36 गेंदों में 8 चौकों और दो छक्कों की मदद से 66 रन ठोके। उनका अच्छा साथ निभाया सिकंदर रजा ने जिन्होंने 22 गेंदों में 36 रन बनाए। इन दोनों ने चौथे विकेट के लिए एक अच्छी शुरुआत दी। इन दोनों के आउट होने के बाद पंजाब की उम्मीदें धूमिल हो गईं और उन्हें 56 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

मार्कस स्टोइनिस रहे थे भाग्यशाली

लखनऊ सुपर जायंट्स ने कल आईपीएल 16 में अब तक का सर्वाधिक स्कोर 257 बना दिया। इसका श्रेय पूरी तरह से उनके बल्लेबाजों को जाता है। काइल मेयर्स (54), मार्कस स्टोइनिस (72) और निकोलस पूरन (45) ने चौकों-छक्कों की ऐसी आंधी लाई की पंजाब के गेंदबाज रहम की गुहार लगाते नजर आए। इनकी पारियों की बदौलत ही LSG एक विशाल स्कोर बनाने में सफल रही

मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। हालांकि वह थोड़े से भाग्यशाली भी रहे थे और 13वें ओवर में लियम लिविंगस्टन ने उनका बाउंड्री पर एक कमाल का कैच पकड़ा मगर वह रन आउट करार दिए गए। दरअसल लिविंगस्टन का पांव सीमा रेखा को छू रहा था जिससे अंपायर ने लखनऊ के बल्लेबाज को नॉट आउट करार दिया।

यहां देखें वीडियो:


0/Post a Comment/Comments