VIDEO: रन बना रहे जितेश शर्मा का केएल राहुल ने लपका मुश्किल कैच, तो खुशी से गौतम गंभीर ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

काइल मायर्स और मार्कस स्टोइनिस की तूफ़ानी पारियों के दम पर लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) ने आईपीएल के इतिहास का दूसरा सर्वाधिक स्कोर बनाने के बाद पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम को शुक्रवार को 56 रन से करारी हार दी। लेकिन, इस मैच में कल कुछ ऐसा भी हुआ जिसकी किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। दरअसल मैच के दौरान लखनऊ के डगआउट में बैठे गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) इतिहास में पहली बार हँसते खिलखिलाते हुए देखा गया, यही नहीं वे हल्के-फुल्के डांस स्टेप भी करते दिखाई दिए।

गौतम गंभीर का डांस

आपको बताते चलें कि यह अविश्वसनीय घटना पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान 18वें ओवर में घटित हुई। दरअसल 18वें ओवर की 5वीं बॉल पर पंजाब के जीतेश शर्मा आउट हो गए। उस वक्त यश ठाकुर गेंदबाजी कर रहे थे और जीतेश शर्मा ने हीटिंग के प्रयास में गेंद को हवा में उछाल दिया। जो की सीधे ही कप्तान केएल राहुल के हाथों में गई।

इसके बाद वो हुआ जिससे कॉमेंट्रेटर भी हैरान रह गए। इस कैच के बाद एलएसजी के डगआउट में बैठे गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपनी हंसी रोक नहीं पाए और मुस्कुराने लगे। जिसके बाद गौतम ने हल्का सा डांस स्टेप भी दिखाया। इस दुर्लभ घटना वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है, इसको देख कर फैंस भी हैरान रह गए हैं।

जो काम विराट धोनी के खिलाफ नहीं कर पाए, उसे संजू सैमसन ने धोनी को रुलाते हुए किया, CSK के खिलाफ बनाया कभी न टूटने वाला रिकॉर्ड

गंभीर का वीडियो हुआ वायरल

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की इस हंसी मुस्कुराहट का वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुआ की जिओ सिनेमा ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इसको शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया कि एक ऐसा प्रदर्शन जिसने गंभीर को मुस्कुरा दिया। वहीं फैंस भी इसको लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दुर्लभ क्षण है ना? लेकिन एलएसजी ने उस हार के बाद आज उसे उपमा देने का अवसर दिया। वहीं एक ओर यूजर ने भी लिखा कि माई नॉट कॉलर अवार्ड विनिंग। इसी तरह के कमेंट्स इस वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments