VIDEO: विराट कोहली ने जहीर खान के साथ किया गंदा काम, मिलते ही पेट के साथ करने लगे ऐसा घिनौना काम, वीडियो हुआ वायरल

 


Virat Kohli:बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल के 16वे संस्करण का 36वा मुकाबला खेला जा रहा है। यह मुकाबला आरसीबी और कोलकाता के बीच में है जिसके रोमांचक होने की उम्मीद जताई जा रही है। इस मुकाबले में लगातार तीसरी बार यह देखने को मिला जब विराट कोहली आरसीबी की टीम की कप्तानी करते नजर आ रहे हैं। किंग कोहली ने इसके पहले के दोनों ही मुकाबले में कप्तानी की थी और आरसीबी को जीत दिलाई थी। विराट कोहली मैदान पर ना सिर्फ शानदार तरीके से रन बनाने के लिए पहचाने जाते हैं बल्कि उनका मजाकिया स्वभाव लोगों को बेहद पसंद आता है और ऐसा ही नजारा इस मुकाबले के ठीक पहले देखने को मिला जब विराट कोहली और जहीर खान एक दूसरे से मुलाकात करते नजर आए।

विराट कोहली लगातार तीसरे मुकाबले में करते नजर आ रहे हैं कप्तानी

आईपीएल के 16वे सीजन में इंपैक्ट प्लेयर रूल की वजह से एक बार फिर से विराट कोलकाता के खिलाफ कप्तानी करते नजर आ रहे हैं। इस मुकाबले में भी फाफ डू प्लेसिस सिर्फ बल्लेबाजी करने के लिए आएंगे। विराट इस मुकाबले के पहले बहुत शानदार तरीके से अभ्यास करते नजर आ रहे थे और इसी दौरान वह भारत के पूर्व गेंदबाज जहीर खान से मुलाकात करने पहुंचे जो मैदान का मुआयना करते नजर आ रहे थे। इसी बीच जहीर खान से बातचीत करते हुए किंग कोहली (Virat Kohli)ने ऐसा व्यवहार किया जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं और देखिए वीडियो में जहीर के साथ विराट कोहली ने क्या किया है।

जहीर खान के मोटापे को देखकर हंसते नजर आए विराट कोहली

विराट इन दिनों मैदान पर बहुत ही शानदार तरीके से खेल दिखाने के अलावा अपने मजाकिया व्यवहार की वजह से लोगों के दिलों को जीत रहे हैं। इसका नजारा कोलकाता के खिलाफ मुकाबले से पहले भी देखने को मिला जब रन मशीन(Virat Kohli) के नाम से पहचाना जाने वाला यह बल्लेबाज जहीर खान से मुलाकात करने पहुंचा। जहीर खान के साथ बातचीत करते हुए ही अचानक से उन्हे जहीर खान के पेट पर हाथ रखकर जोरों से हंसते हुए देखा गया जिससे साफ पता चल रहा था कि वह जहीर खान के बढ़े हुए पेट की तरफ इशारा कर रहे हैं। जिस किसी ने भी इन दोनों का यह मजेदार वीडियो देखा है तब वह अपनी हंसी नहीं रोक पाया है।

विराट कोहली ने जहीर के मोटापे का बनाया मजाक देखे वीडियो

0/Post a Comment/Comments