हार्दिक पंड्या और रहमतुल्लाह गुरबाज के बीच हुआ झगड़ा, अंपायर के बोलने पर भी दोनों नहीं रूके, VIDEO हुआ वायरल

 


Hardik Pandya : आईपीएल सीजन 16 में आज शनिवार गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया। ये मैच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला गया  , इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने अपने शानदार फॉर्म को बरकरार रखते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को 7 विकेटों से हरा दिया । आज खेले गए कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मुकाबले में एक ऐसा क्षण भी आया जिस समय गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का भिड़ंत गुरबाज से हो गया ।

कोलकता ने बनाया 179 रन

कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज खेले जा रहे मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया । पहले बल्लेबाजी करने आई कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपने निर्धारीत 20 ओवर में 7 विकेट गवाकर 179 रन बनाने में कामयाब रही । कोलकाता नाइट राइडर्स के तरफ से सबसे ज्यादा रन गुरबाज ने 81 रनो को पारी खेली। वहीं अगर गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों की बात करें तो उनके तरफ से मोहम्मद शमी ने अपने नाम सबसे ज्यादा 3  विकेट झटके ।

Hardik Pandya को आया गुरबाज पर गुस्सा

कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज खेले जा रहे कोलकाता के ईडन गार्डन में मैच का एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसमे गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या रामुमतुलाह गुरबाज के ऊपर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे है ।। जी हां समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो ऐसी वायरल हो रही है जिसमें कोलकाता नाईट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज गुरबाज और हार्दिक पांड्या के बीच आपसी लड़ाई होते हुई नजर आ रही । ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें गुरबाज हार्दिक को अपने बल्ले दिखाते हुए भी नजर आ रहे है ।

यहां देखें वीडियो :

0/Post a Comment/Comments