“धन्नो और अय्यर का रोमांस देख लिया है” नशे में धुत चहल का आधी रात में सड़कों पर चलते हुए VIDEO हुआ वायरल, तो फैंस ने लिए जमकर लिए मज़े

 


Yuzvendra Chahal: युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का आईपीएल 16 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से शानदार प्रदर्शन रहा है। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अब तक खेले 8 मैचों में 12 विकेट झटके हैं। पर्पल कैप की रेस में वह 14वें स्थान पर हैं। एक बार फिर वह अपने वही पुरानी लय में दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच उनका एक सनसनीखेज वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह लड़खड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो देख यह कयास लगाया कि वह शायद नशे में हैं। फैंस ने उन्हें और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा को जमकर ट्रोल किया है।

नशे में धुत चहल का वीडियो वायरल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अब तक खेले 8 मैचों में 12 विकेट झटके हैं। पर्पल कैप की रेस में वह 14वें स्थान पर हैं। एक बार फिर वह अपने वही पुरानी लय में दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच उनका एक सनसनीखेज वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह लड़खड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो देख यह कयास लगाया कि वह शायद नशे में हैं। फैंस ने उन्हें और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा को जमकर ट्रोल किया है। फैंस कह रहे हैं कि शायद धनश्री ने उन्हें धोखा दे दिया है। इसी गम में चहल ने शराब पीना शुरु कर दिया।

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर फैंस ने किया ट्रोल

ट्रोल

0/Post a Comment/Comments