VIDEO: ” बेटा बड़ा हो गया है..” अर्जुन तेंदुलकर ने पिता को छोड़ा पीछा, खतरनाक बाउंसर गेंद पर छक्का जड़, मोहित शर्मा के उड़ाए होश

 


Arjun tendulkar:आईपीएल के 16वे संस्करण में 35वा मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच में खेला गया। इस मुकाबले में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की शुरुआत अर्जुन तेंदुलकर ने बेहद खराब कर दी। अर्जुन तेंदुलकर ने अपने दूसरे ओवर में साहा को मात्र 2 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन भेज दिया। इस मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun tendulkar) ने शानदार गेंदबाजी दिखाई लेकिन साथ में उन्होंने अपने बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन किया। अर्जुन इस मुकाबले में आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे और उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का दमखम भी इस मुकाबले में दिखाया।

अर्जुन तेंदुलकर को मिला पहली बार बल्लेबाजी का मौका

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों जब भी मैदान में आते हैं तब वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं। गुजरात के खिलाफ मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun tendulkar) ने पहले तो 2 ओवर में सिर्फ 9 रन खर्च करके एक बड़ा विकेट अपने लिए नाम किया। उसके बाद अर्जुन को आठवें नंबर पर बल्लेबाजी क्रम में मुंबई इंडियंस ने भेजा इस दौरान उन्होंने मोहित शर्मा की गेंद पर डीप बैकवर्ड स्क्वायर लेग पर शानदार छक्का लगा दिया। देखिए वीडियो में कैसे अर्जुन का शानदार शॉट बहुत दूर जाकर गिरा जिसकी सभी लोग तारीफ करते नजर आए।

अर्जुन तेंदुलकर ने की शानदार बल्लेबाजी

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों मैदान में अपने मिले हुए हर मौके पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। पहले तो उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए लोगों को अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया। वही हाल ही में गुजरात के खिलाफ समाप्त हुए मुकाबले में इस खिलाड़ी ने मोहित शर्मा की गेंद पर शानदार छक्का लगाया जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हर किसी का यही कहना है कि अर्जुन तेंदुलकर(Arjun tendulkar) ना सिर्फ शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं बल्कि उन्होंने खुद को बल्लेबाजी में भी साबित करके दिखा दिया है। अर्जुन के इस शानदार शॉट के कारण अब कई लोगों का मानना है कि रोहित को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि अर्जुन को वह थोड़ा और ऊपर उतारे जिससे उन्हें बल्लेबाजी मैं और अनुभव प्राप्त हो

0/Post a Comment/Comments