VIDEO: जीत की खुशी में विराट ने अनुष्का के साथ पंजाबी गाने पर जमकर लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कपल का प्यार भरा वीडियो

 


Virat Kohli: आईपीएल 16 में बीते दिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) के बीच मुकाबले खेला गया जहां RCB ने RR को 7 रनों से पराजित किया। कल एक बार फिर आरसीबी टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में थी। यह लगातार दूसरा मैच था जहां विराट टीम का नेतृत्व कर रहे थे। फाफ डुप्लेसिस इमपैक्ट प्लेयर के रूप में मैदान पर उतरे थे। बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में RCB ने लगातार दूसरा मैच जीता। इसी बीच उनका अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ पंजाबी गाने पर डांस करते वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट की कप्तानी में RCB का कमाल

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB के खिलाफ कल RR ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। विराट कोहली (Virat Kohli) लगातार दूसरे मुकाबले में आरसीबी का नेतृत्व कर रहे थे। हालांकि वह बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर सके और पहली ही गेंद पर ट्रेंट बोल्ट का शिकार बन गए। इसके बाद फाफ डुप्लेसिस(62) ने शानदार अर्धशतक लगाकर टीम का स्कोर 189 तक पहुंचाने में मदद की।

इसके जवाब में खेलने उतरी राजस्थान की टीम 20 ओवर में 182 रन ही बना सकी और लक्ष्य से सात रन पीछे रह गई। उनकी तरफ से देवदत्त पडिकल ने 52 तो वहीं यशस्वी जयसवाल ने भी 47 रनों की पारी खेली मगर टीम को जीत नहीं दिला सके। आरसीबी की गेंदबाजी की अगर बात करें तो मोहम्मद सिराज ने गजब की बॉलिंग करते हुए चार विकेट झटके।

अनुष्का के साथ डांस वीडियो वायरल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कल राजस्थान रॉयल्स को पराजित कर दो अंक हासिल कर लिए। अंक तालिका में अब आरसीबी पाचवें स्थान पर पहुंच गई है। कल एक बार फिर आरसीबी टीम की कमान विराट कोहली (Virat Kohli) के हाथों में थी। यह लगातार दूसरा मैच था जहां विराट टीम का नेतृत्व कर रहे थे। इसी बीच मैच के बाद वह अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ पंजाबी गाने पर डांस करते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर इन दोनों का मस्ती करते वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और वो तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो:


0/Post a Comment/Comments