भुवी की गेंद पर आउट हुए डेविड वार्नर, तो गुस्से से रिकी पोंटिंग ने दिखाई आंखे, आग की तरह वायरल हुआ VIDEO

 


David Warner: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में शनिवार की शाम को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स (DC vs SRH) के बीच मैच खेला गया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत भी हासिल कर ली। सनराइजर्स हैदराबाद की ये इस टूर्नामेंट की बहुत ही धीरे और तीसरी जीत थी और इस जीत के साथ ही टीम प्वाइंट्स टेबल में भी 8वें नंबर पर आ चुकी है। इस मैच में दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पहली बार फ्लॉप शॉ का प्रदर्शन किया, उनकी पूर्व के साथ भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने ही बोल्ड किया था।

भुवनेश्वर ने किया पिछले कप्तान को बोल्ड

आपको बताते चलें कि वर्ष 2016 में आईपीएल का खिताब सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने नाम किया था, उस दौरान टीम का नेतृत्व डेविड वॉर्नर ही कर रहे थे। वहीं उस सीजन में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) बेहतरीन लय में भी नजर आ रहे थे। लेकिन, बाद में यह जोड़ी किन्हीं कारणों से अलग हो गई और डेविड को दिल्ली ने अपनी टीम में शामिल कर लिया।

कल के मैच में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने अपने पूर्वी कप्तान को बोल्ड कर अपनी प्रतिभा को फिर से स्पष्ट किया। कल हुए मैच में वॉर्नर अपना खाता तक नहीं खोल पाए और जीरो पर बोल्ड आउट होकर लौटे। डेविड वॉर्नर (David Warner) को बोल्ड करने के बाद भुवनेश्वर कुमार ने भी बेहद ही आकर्षक जश्न मनाकर बल्लेबाज को सम्मान दिया, तो वहीं जीरो पर आउट होने के बाद बेहद निराश होकर डेविड वापस लौटे।

पोंटिंग ने भुवि को घूरा

गौरतलब है कि भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने गेंद को ऑफ साइड के बाहर रखा और वॉर्नर ने वैसा ही किया जैसा कि उन्होंने अपने बल्ले को जोर से घुमाकर लेंथ गेंद को साइड से उठाने के लिए किया। हालाँकि, उन्होंने खुद को नीचे खेला क्योंकि भुवनेश्वर कुमार की गेंद ने डेविड के बल्ले का अंदरूनी किनारा लिया और सीधे ही स्टंप्स में जाकर घुसी। लिहाजा वॉर्नर बोल्ड आउट हो गए और शून्य पर पवेलीयम लौटे। वॉर्नर (David Warner) के आउट होने के बाद दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग को इस घटना के बाद भुवि को बहुत ही घूरते हुए देखा। पोंटिंग के इस रिएक्शन का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये देखिए पूरा वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments