VIDEO: रिद्धिमान साहा को आउट करके अर्जुन तेंदुलकर ने दिखाए विराट कोहली वाले तेवर, दिखाया अपना अलग अवतार, वीडियो वायरल

 


Arjun Tendulkar:इंडियन प्रीमियर लीग के 35वे मुकाबले में मुंबई इंडियंस और गुजरात की टीम एक दूसरे के आमने सामने नजर आ रही है। इस मुकाबले में मुंबई की टीम अच्छा प्रदर्शन करने के लिए हर संभव प्रयास करती नजर आ रही है क्योंकि पिछले मुकाबले में उन्हें पंजाब किंग्स के हाथों हार मिली गई। इस मुकाबले में टॉस जीतकर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनका यह फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ। गुजरात की पारी के तीसरे ओवर में अर्जुन तेंदुलकर गेंदबाजी करने आए तब उन्होंने अपनी पहली गेंद पर ही साहा को कैच आउट करवा दिया और उसके बाद उन्होंने जो किया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

अर्जुन तेंदुलकर ने की शानदार वापसी

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच में आईपीएल का 35वा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही क्योंकि उसके सलामी बल्लेबाज साहा मात्र 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्हें आउट किया अर्जुन तेंदुलकर(Arjun Tendulkar) ने जिन्होंने पिछले मुकाबले में 31 रन लुटाए थे और उसके कारण सभी लोग उनका जमकर मजाक बनाते नजर आए थे। हालांकि अभी तक अर्जुन तेंदुलकर मैदान में बेहद शांत नजर आए थे लेकिन रिद्धिमान साहा का विकेट जैसे ही उन्होंने लिया तब उन्होंने ऐसी प्रतिक्रिया दी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

मुंबई इंडियंस की हुई गुजरात के खिलाफ अच्छी शुरुआत

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच चल रहे मुकाबले में मुंबई की शुरुआत बेहद शानदार रही है। रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया और मुंबई के गेंदबाजों ने हार्दिक पांड्या और रिद्धिमान साहा को सस्ते में पवेलियन भेज दिया है। हालांकि इस मुकाबले में हर किसी की नजर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar)के ऊपर बनी हुई थी जिन्होंने पिछले मुकाबले में 31 रन लुटाए थे। अर्जुन तेंदुलकर ने लेकिन इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की और 2 ओवर में उन्होंने मात्र 9 रन देते हुए एक बड़ा विकेट अपने नाम किया और जिस तरह से अर्जुन तेंदुलकर ने विकेट लेने के बाद प्रतिक्रिया दी उसे देखकर लोग यह कहते नजर आ रहे थे कि अर्जुन शायद अपनी वापसी को दिखाना चाहते हैं।

अर्जुन तेंदुलकर ने विकेट लेने के बाद दिखाए अपने तेवर

0/Post a Comment/Comments