VIDEO: दिनेश कार्तिक अपनी ही टीम के लिए बने विलेन, सीनियर होने की धौंस में युवा खिलाड़ी को करवाया रन OUT, डुबाई RCB की लुटिया

Dinesh Karthik: आईपीएल 16 में कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाईट राइडर्स (RCB vs KKR) के बीच मैच नंबर-36 खेला गया। इस एकतरफा मुकाबले में केकेआर ने आरसीबी को 21 रनों से मात दे दी। पहले खेलते हुए कोलकाता की टीम ने 200 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में आरसीबी केवल 179 रन ही बना सकी। उनकी टीम का मध्यक्रम एक बार फिर मैच को जीत की दहलीज तक ले जाने में विफल रहा। दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का निराशाजनक खेल कल के मैच में भी जारी रहा और तो और उन्होंने सुयश प्रभुदेसाई (Suyash Prabhudessai) को रन आउट भी करवा दिया।

आरसीबी को उन्हीं के घर में रौंदा

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज एक और धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला। नितीश राणा की अगुवाई में कोलकाता नाईट राइडर्स की भिड़ंत कल विराट की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB vs KKR) से हुई। केकआर ने इस मैच को जीतकर इस टूर्नामेंट में दूसरी बार आरसीबी पर जीत हासिल की। केकेआर के 200 रनों के जवाब में आरसीबी केवल 179 रन ही बना सकी और 21 रनों से पीछे रह गई। इसका सबसे बड़ा कारण था टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन। दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) एक बार फिर नाकाम रहे और वह केवल 18 बॉल में केवल 22 रन ही बना सके।

दिनेश कार्तिक एक बार फिर बने विलेन

आरसीबी को कल केकेआर के हाथों उन्हीं के घर में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। टॉस हारकर पहले खेलते हुए केकआर ने एक विशाल स्कोर बनाया था। हालांकि चिन्नास्वामी के मैदान पर इस लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता था मगर उनकी टीम का मध्यक्रम एक बार फिर मैच को जीत की दहलीज तक ले जाने में विफल रहा।

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का निराशाजनक खेल कल के मैच में भी जारी रहा और तो और उन्होंने सुयश प्रभुदेसाई (Suyash Prabhudessai) को रन आउट भी कर दिया। सुयश रन लेना नहीं चाहते थे मगर दिनेश कार्तिक अपने छोड़ से दौड़ पड़े इस कारण सुयश को भी भागना पड़ा। इस हरकत के लिए दिनेश कार्तिक की जमकर आलोचना भी हो रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments