VIDEO: हैदराबाद में खास अंदाज में मना रोहित शर्मा का जन्मदिन, हजारों की संख्या में जमा हुए फैंस, 60 फीट की प्रतिमा लगाकर किया सेलिब्रेट

 


Rohit Sharma Birthday: टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर और हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा (Rohit Sharma Birthday) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर क्रिकेट जगत के तमाम लोगों और प्रशंसकों ने उन्हें शुभकामनाएं दी। उनके फैंस की दीवानगी का आलम ये रहा कि हैदराबाद में उनके चाहने वालों ने हजारों की संख्या में एकत्रित होकर उनकी जन्मदिन मनाया। यही नहीं उनका 60 फीट का पोस्टर(कटआउट) भी लगाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हैदराबाद में हुआ रोहित के जन्मदिन का जश्न

आज तारीख है 30 अप्रैल और आज टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma Birthday) का जन्मदिन है। हिटमैन के नाम से मशहूर दाएं हाथ के बल्लेबाज अब 36 वर्ष के हो गए हैं। इस मौके पर क्रिकेट जगत के तमाम लोगों और प्रशंसकों ने उन्हें शुभकामनाएं दी।

बता दें कि हैदराबाद में हजारों की संख्या में एकत्रित होकर हिटमैन के फैंस ने उनका जन्मदिन बड़े ही शानदार अंदाज में मनाया। दरअसल उन फैंस ने उनका 60 फीट का पोस्टर(कटआउट) भी लगाया जिसमें वह टीम इंडिया की जर्सी में दिखाई दे रहे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो:

रोहित के नाम हैं अनोखे कीर्तिमान

दुनिया के सबसे धाकड़ सलामी बल्लेबाजों की अगर बात होगी तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma Birthday) का नाम उसमें जरूर आएगा। वह इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने एकदिवसीय क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाए हैं। साथ ही उनके नाम एकदिवसीय क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत स्कोर (264) भी है। उनकी कप्तानी की अगर बात करें तो कप्तानी में भी उनका कोई सानी नहीं है। आईपीएल में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करते हुए पांच बार अपनी टीम को खिताब जिताए हैं जो किसी भी टीम से सबसे ज्यादा है।

0/Post a Comment/Comments