VIDEO: हैरी ब्रूक ने जान जोखिम में डाल लगाई 5 फुट की छलांग, लपका हैरतअंगज कैच, 8 सेकंड में वसूल किए 13.25 करोड़ रुपये

 


Harry brook:आईपीएल के 16वे सीजन में एक से बढ़कर एक ऐसे कारनामे देखने को मिलते हैं जिसे देखकर दर्शक देख कर तले उंगलियां दबा लेते हैं। शनिवार की रात कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आमने-सामने थी। इस मुकाबले में दिल्ली की टीम 198 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी थी। इसके पहले सनराइजर्स की टीम ने 197 रन बनाए जिसमें अभिषेक शर्मा और क्लासेन ने शानदार पारी खेली थी। दूसरी पारी में दिल्ली की स्थिति काफी मजबूत नजर आ रही थी और मिचल मार्श की बल्लेबाजी देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वह अकेले ही अपनी टीम को जीत दिला देंगे। लेकिन मैदान पर बल्लेबाजी में असफल रहने वाले है हैरी ब्रुक ने फील्डिंग से ऐसा नजारा दिखाया कि खुद मिचल मार्श उन्हें शाबाशी देते नजर आए।

सनराइजर्स ने दर्ज की सीजन में तीसरी जीत

आईपीएल के 16वे संस्करण में हैदराबाद और दिल्ली की टीम आमने-सामने थी। यह दोनों ही टीमें प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है। इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने दिल्ली को 9 रनों से हरा दिया और इस जीत में कहीं ना कहीं हैरी ब्रुक(Harry brook) का अहम योगदान रहा। इस बल्लेबाज का भले ही बल्लेबाजी करते हुए खाता नहीं खुला हो लेकिन मिचल मार्श के शॉट पर उन्होंने ऐसी फील्डिंग दिखाई जिससे उन्होंने पूरे 6 रन बचा लिया। हैरी ब्रुक के हवा में उड़ते हुए रन बचाने का यह वीडियो भी बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

हैरी ब्रुक ने सुपरमैन बनकर बचाए 6 रन

अरुण जेटली स्टेडियम में हैदराबाद और दिल्ली के बीच हुए उन 39वे मुकाबले में दिल्ली की टीम को इस सीजन में अपनी छठी हार मिली। इस मुकाबले में हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज ब्रुक की एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें अपनी फील्डिंग से उन्होंने शानदार कारनामा करके दिखाया है। 10वे ओवर की पहली गेंद पर मार्श ने सामने की तरफ बहुत ही शानदार शॉट लगाया ऐसा लग रहा था जैसे यह गेंद सीधे सीमा रेखा के पार जाएगी। सामने मौजूद ब्रुक (Harry brook)के इरादे लेकिन कुछ और ही थे और उन्होंने लगभग 5 फीट हवा में उड़ते हुए इस गेंद को पकड़ लिया और संतुलन बनाते हुए उन्होंने उसे बाउंड्री के पहले फेंक दिया। इस शानदार फील्डिंग का वीडियो लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और खुद मिचल मार्श भी इसे देखकर हैरान रह गए।

हैरी ब्रुक को देखें उड़ते हुए शानदार फील्डिंग

0/Post a Comment/Comments