VIDEO: वॉशिंगटन सुंदर ने तोड़ी दिल्ली कैपिटल्स की कमर, एक ही ओवर में लिए 3 विकेट और किया कमाल, वीडियो वायरल

 


दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज आईपीएल 2023 का 34वा मुकाबला खेला जा रहा हैं। दोनो ही टीमो के लिए ये सीजन अभी तक काफी खराब रहा है जहां दोनो ही टीम अंक तालिका में सबसे नीचे स्थान पर मौजूद है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस सीजन में 6 मुकाबले खेले है और उनमें से उन्होंने 2 मैच जीत है। वो अभी 9वे स्थान पीकर है वही दिल्ली ने मात्र एक ही मुकाबला खेला है और वो अंक तालिका में 10वे स्थान पर है। इस मैच को दोनो ही टीमे 2 वहूमूल्य अंक हासिल करना चाहेंगी और अंक तालिका में थोड़ा बेहतर स्तिथि हासिल करने का प्रयास करेंगी।

वॉशिंगटन सुंदर ते किया कमाल

इस मैच के बारे में बात की जाए तो दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। उनकी इस मुकाबले में शुरुआत अच्छी हुई थी लेकिन फिर एक बार और उन्होंने लगातार अंतराल पर विकेट गवा दिए हैं। टीम एक वक्त पर 57/2 पर थी लेकिन उसके बाद उन्होंने लगातार वीकेट गवा दिए थे। सनराइजर्स हैदराबाद के तरफ से वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने आज शानदार गेंदबाजी की है। वाशिंगटन सुंदर ने आज इस मैच में दिल्ली के बल्लेबाज़ी की कमर तोड़ दी है। उन्होंने इस पारी के 8वे ओवर में 3 विकेट चटकाए थे और दिल्ली कैपिटल्स की टीम इसके बाद काफी ज्यादा दबाब में आ गई थी।

वार्नर, सरफराज और अमन को बनाया शिकार

वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ काफी अच्छी गेंदबाज़ी की है और वो अभी काफी अच्छे फॉर्म में नज़र आ रहे है। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के पारी के 8वे ओवर में एक कारनामा किया और उन्होंने उस ओवर में ही 3 विकेट चटका दिए थे। उन्होंने इस ओवर की दूसरी गेंद पर डेविड वार्नर को आउट किया वही एक गेंद के बाद उन्होने सरफराज अहमद को भी चलता कर दिया था। इसके बाद आमन खान बल्लेबाजी करने आये थे जिन्होंने पहले गेंद पर चौका जड़ा था लेकिन उन्होंने भी अगले गेंद पर अपना वीकेट गवा दिया था। वाशिंगटन सुंदर की उनके इए स्पेल की काफी ज्यादा तारीफ की जा रही है।

देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments