शिवम दुबे के एक छक्के ने स्टेडियम में मौजूद पति-पत्नी के बीच कराया झगड़ा, एक RR तो एक CSK को कर रहे थे सपोर्ट, वायरल हुआ मज़ेदार VIDEO

Shivam Dube: आईपीएल 16 में कल राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (RR vs CSK) के बीच मैच खेला गया। इस एकतरफा मुकाबले में राजस्थान ने चेन्नई को 32 रनों से हरा दिया। पहले खेलकर राजस्थान ने अपने 20 ओवर में 202 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में चेन्नई की पूरी टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 170 रन ही बना सकी। उनकी तरफ से ऋतुराज गायकवाड़(47) और शिवम दुबे(52) ने अच्छी पारी खेली। हालांकि शिवम दुबे (Shivam Dube) की पारी के दौरान एक हास्यास्पद घटना हुई जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

सीएसके को राजस्थान के हाथों मिली पराजय

जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में कल संजू सैमसन (Sanju Samson) की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स के सामने एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की चुनौती थी। टॉस जीता था राजस्थान ने और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनके सलामी बल्लेबाजों ने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए टीम को एक शानदार शुरुआत दी। यशस्वी जयसवाल ने 77 रनों की आकर्षक पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत RR 20 ओवर में 202 रन तक पहुंच पाई।

बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके की शुरुआत खराब रही और डेवन कॉनवे केवल 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हालांकि ऋतुराज गायकवाड़ा(47) और शिवम दुबे(52) ने टीम को संभालने की कोशिश की मगर बड़े लक्ष्य के दवाब में उनकी पारी लड़खड़ा गई। इस तरह चेन्नई की टीम 170 रन ही बना सकी। राजस्थान की गेंदबाजी की अगर बात करें तो एडम जैम्पा ने तीन तो वहीं रविचंद्रन अश्विन ने दो विकेट अपने नाम किए।

मैच के दौरान घटी एक हास्यास्पद घटना

राजस्थान रॉयल्स ने बीते दिन चेन्नई सुपर किंग्स को अपने होम ग्राउंड पर पटखनी दे दी। चेन्नई के हौसले इस हार से अवश्य ही पस्त हुए होंगे। RR के विशाल स्कोर का पीछा करने में सीएसके असफल रही और उन्हें एक करारी हार का सामना करना पड़ा। उनके बल्लेबाजों खासकर ऋतुराज गायकवाड़(47) और शिवम दुबे(52) ने अच्छी पारी खेली मगर वह अपनी टीम को जीत न दिला सके।

हालांकि शिवम दुबे (Shivam Dube) की पारी के दौरान एक हास्यास्पद घटना हुई जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। दरअसल मैच के दौरान जब शिवम दुबे बैटिंग कर रहे थे तब एक पति-पत्नी के बीच आपस में नोंकझोक होने लगी। पति राजस्थान रॉयल्स को सपोर्ट कर रहे थे तो पत्नी चेन्नई सुपर किंग्स को। शिवम दुबे ने एक छक्का लगाया तो पत्नी पति को चिढ़ाने लगी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें ट्वीट:

0/Post a Comment/Comments