Rohit Shrama Birthday Special: महीनों तक रोए रोहित शर्मा, इस महिला खिलाड़ी ने सालों बाद किया खुलासा, टीम इंडिया में मिला हिटमैन को धोखा

 


Rohit Sharma Birthday : आईपीएल सीजन 16 में अभी तक रोहित शर्मा की अगुवाई में अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है । आज मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला जाना वाला है । आज का दिन रोहित शर्मा के लिए काफी ज्यादा खास है क्यों कि आज उनका जन्मदिन है। आज रोहित शर्मा (Rohit Sharma Birthday) के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी एक कहानी बताने जा रहे है जब 2011 वर्ल्ड कप में उन्हे जगह नहीं मिलने के कारण उनकी हालत खराब हो गई थी ।

भारतीय टीम के कप्तान Rohit Sharma का 36वा जन्मदिन

रोहित शर्मा (Rohit Sharma Birthday) भारतीय क्रिकेट इतिहास के ऐसे खिलाड़ियों में से एक है जिन्हे सफल बल्लेबाज़ों के रूप में हमेशा देखा जायेगा । बता दे उनके करियर का शुरूवात उतना अच्छा नहीं रहा था लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के एक फैसले ने उनका सारा किस्मत बदल दिया और आज वो भारतीय क्रिकेट टीम के तीनो फॉर्मेट के कप्तान है । भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा आज 36वे वर्ष के हो गए है । आज इसी मौके पर हम उनसे जुड़ी एक अनोखी कहानी आपको बताने जा रहे है ।

Rohit Sharma से जेमिमाह ने पूछा ये सवाल

भारतीय महिला टीम की अनुभवी खिलाड़ी जेमिमाह रोड्रिग्स ने हाल ही में एक शो के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Birthday) से सवाल जवाब करते हुए नजर आई जिसमें उन्होंने एक सवाल रोहित शर्मा से पूछा कि क्या अपने कभी सोचा था आप भारतीय टीम की कप्तानी करोगी , जिसके जबाव में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा मैने कप्तान बनाने से पहले कभी नही सोचा था मैं भारतीय टीम की कप्तानी करूंगा । लेकिन मैं सेलेक्टर और मेरे साथियों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जिनके कारण मैं कप्तान बन पाया ।

2011 वर्ल्ड कप की कहानी सुनकर रो पड़ी जेमिमाह

साल 2007 में हुए टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा (Rohit Sharma Birthday) ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया था लेकिन साल 2011 में हुए वर्ल्ड कप में उन्हे अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी टीम में जगह नहीं मिल पाई थी जिसके कारण वो काफी ज्यादा नाराज थे । उन्होंने बताया कि उस समय उनका साथ केवल युवराज सिंह ने दिया जिन्होंने उनको लेकर डिनर कराने ले गए थे । रोहित शर्मा ने बताया उनका चयन न होने के कारण वो कई दिनों तक सदमे में थे जिससे सुनकर जेमिमाह रोड्रिग्स को आंसू आ गए थे । रोहित शर्मा के इस कहानी से हमे कभी भी हार नही मानने की सीख मिलती है ।

0/Post a Comment/Comments