“धोनी का पैर छूकर उन्हीं के टीम की बैंड बजा दी” यशस्वी जायसवाल की ताबड़तोड़ पारी पर आई Memes की बाढ़



RR vs CSK : आईपीएल (IPL) 2023 के 37वें गेम में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और संजू सैमसन की रॉयल्स (RR) के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आज (27 अप्रैल) महामुकाबला खेला जा रहा है।

राजस्थान की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ लगातार हार के बाद इस मुकाबले में उतरी है। ऐसे में वह टूर्नामेंट में जीत के रास्ते पर लौटने की पूरी तरह कोशिश करने वाली है। दूसरी ओर, चेन्नई की टीम है जो लगातार तीन जीत दर्ज कर चुकी है, वह भी इस मैच में जीत हासिल कर विनिंग स्ट्रीक बरकरार रखना चाहेगी।

यशस्वी जायसवाल की ताबड़तोड़ पारी ने जीता फैंस का दिल

जयपुर की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल होने की उम्मीद थी और ऐसा ही हमें कुछ इस मैच की पहली पारी में भी देखने को मिला। राजस्थान रॉयल्स ने अपने होमग्राउंड में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए  राजस्थान की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 202 रन बना दिए। टीम के लिए युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 43 गेंदों में 8 चौके और 4 छक्के की मदद से 77 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

एक ओर जहां जोस बटलर, शिमरोन हेटमायर और संजू सैमसन जैसे बल्लेबाज क्रीज पर टिक नहीं पाए, वहीं जायसवाल की इस पारी पर फैंस फिदा हो गए। उन्होंने ट्विटर पर जमकर उन्हें सराहा।

RR vs CSK : आइए देखें फैंस का रिएक्शन

राजस्थान रॉयल्स की पारी

RR की पारी की बात करें तो उनकी ओर से यशस्वी जायसवाल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। उन्होंने 43 गेंदों पर 77 रन बनाए, जिसमें आठ चौके और चार छक्के शामिल हैं। वहीं, संजू सैमसन और जोस बटलर दोनों ही बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे। उनके अलावा ध्रुव जुरेल ने 15 गेंदों पर 34 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल हैं। वहीं, देवदत्त पडिक्कल भी 13 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 27* रन बनाकर नाबाद रहे। CSK के लिए तुषार देशपांडे ने दो विकेट लिए, जबकि महीश तीक्षणा और रवींद्र जडेजा ने एक-एक विकेट लिया।

0/Post a Comment/Comments