दिल्ली और हैदराबाद के बीच तनातनी देख LIVE मैच में फैंस हुए बेकाबू, हजारों के बीच में चले लात-घूंसे, वायरल हुआ हाथापाई का VIDEO

 


DC vs SRH : दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में शनिवार को बहुत ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। यह दोनों ही टीमें पॉइंट्स टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर चल रही है। इस मुक़ाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 197 रन बनाए। इस लक्ष्य के जवाब में दिल्ली की टीम मिचल मार्श की शानदार पारी की बदौलत एक समय जीत की तरफ अग्रसर हो रही थी। हालांकि दिल्ली की टीम इस मुकाबले को 9 रनों से हार गई और यही बात उनके कुछ फैंस को हजम नहीं हुई। इस मुकाबले के दौरान ही मैदान में दर्शकों के बीच हाथापाई देखने को मिली जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दिल्ली और हैदराबाद के फैंस के बीच हुई हाथापाई

दिल्ली और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल(IPL 2023) में 40वा मुकाबला समाप्त हुआ। इस मुकाबले में हेनरिक क्लासेन और अभिषेक शर्मा की शानदार पारी की बदौलत हैदराबाद में 197 रनों का बड़ा स्कोर बनाया था। इस मुकाबले में भारी तादाद में दिल्ली की टीम के समर्थक अपनी टीम को समर्थन करने के लिए पहुंचे थे। अपनी टीम की ऐसी हालत देखकर फैंस को भी बहुत गुस्सा आ गया और सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिल्ली और हैदराबाद के समर्थक एक दूसरे से हाथापाई करते नजर आ रहे हैं।

दिल्ली को सीजन में मिली छठी हार

आईपीएल (IPL 2023) के मुकाबले में फैंस भारी तादाद में अपनी टीम का सपोर्ट करने के लिए पहुंचते हैं। सभी फैंस के इमोशंस अपनी टीम के साथ जुड़े हुए रहते हैं और इसी वजह से वह अपनी टीम के खिलाफ एक भी बात नहीं सुन पाते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा हैदराबाद और दिल्ली के मुकाबले में देखने को मिला। इस मुकाबले के दौरान ही दोनों टीमों के समर्थक एक दूसरे से लड़ाई करते नजर आए वहीं कुछ कुर्सियां भी लड़ाई करने के दौरान टूट गई। आधा दर्जन लोग इस लड़ाई में शामिल थे और जिसने भी इस वीडियो को देखा है तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि क्रिकेट एक जेंटलमैन गेम है और फैंस इस की छवि को खराब कर रहे हैं।

दिल्ली बनाम हैदराबाद मुकाबले में आपस में भिड़े फैंस

0/Post a Comment/Comments