“अभी रास्ता और लंबा है..” DC की हार के बावजूद प्लेयर ऑफ द मैच बने मिचेल मार्श, साथी खिलाड़ियों के लिए कही बड़ी बात


आईपीएल 2023 (IPL 2023) के अंतर्गत सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स (DC vs SRH) को कल के मैच में 9 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही सनराइजर्स ने इस सीज़न में मिली पिछली हार का बदला दिल्ली ले लिया। कैपिटल्स की टीम को इस मैच में 198 रनों का टारगेट मिला था। एक वक्त कैपिटल्स लक्ष्य की पर बहुत तेजी के साथ बढ़ रही थी, मगर फिलिप साल्ट और मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) के पवेलियन लौटने के साथ सनराइजर्स ने मैच को पूरी तरह से अपनी पकड़ बना ली। इस दौराज हैदराबाद के लिए बॉलिंग में मयंक मार्कंडे ने 2 विकेट चटकाए।

मिचेल मार्श बने प्लेयर ऑफ द मैच

आपको बताते चलें कि इस मैच में दिल्ली को बेशक हार मिली हो, लेकिन उसी की टीम के एक खिलाड़ी को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। इस खिलाड़ी का नाम मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) है और इसने अपने प्रदर्शन से सबका दिल भी जीत लिया। मार्श ने मैच में बल्ले और बॉल दोनों से ही कमाल का ऑलराउंडर प्रदर्शन करके सुर्खियां बटोर ली हैं। प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने कहा कि,

“मुझे जानने के लिए कुछ मैच जरूर लगे, लेकिन एक हार हमेशा निराशाजनक होती है। साल्ट के साथ बेहतरीन साझेदारी थी मगर लाइन पार करने के लिए यह ज्यादा पर्याप्त नहीं थी। विकेट थोड़ा धीमा भी हो गया था, मगर मुझे लगता है कि यह हमारे द्वारा किसी भी प्रकार से 20 रनों का पीछा करने का मुद्दा था।”

खिताब के बाद बोले मार्श

गौरतलब है कि यह खिताब जीतने के बाद मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने कहा कि,“टीम के अन्य खिलाड़ी भी अच्छे थे। यह सब बाउंड्री लगाने और फिर दबाव बनाने के बारे में था। निश्चित रूप से आज से काफी सारी सकारात्मकताएं आई हैं, हमने अपने कुछ करीबी साथियों को भी खोया है। हम कुछ गलत छोर पर रहे हैं मगर हमें लगता है कि इस टूर्नामेंट में अभी तक ओर भी लंबा रास्ता तय करना है। और उसे शुरू करने का समय आ गया है।”

0/Post a Comment/Comments