“हम इसका स्कैन कराएंगे..” ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने मार्कस स्टॉयनिस हुए चोटिल, बताया आगे के मैच में खेलेंगे या नहीं

 


लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पंजाब किंग्स (PBKS vs LSG) को हरा दिया है। इस मुकाबले में शिखर धवन की टीम को 56 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स की टीम को मैच जीतने के लिए 258 रनों का टारगेट मिला था, मगर टीम 19.5 ओवर में केवल 201 रनों पर ही सिमट गई। पंजाब किंग्स केhx लिए अथर्व ताइडे ने सर्वाधिक रन बनाए। इस प्लेयर ने 36 बॉल में 66 रनों की पारी खेली। लेकिन, मैच के हीरो रहे लखनऊ सुपर जाएंट्स के मार्कस स्टॉयनिस (Marcus Stoinis), जिन्होंने कल के मैच में 72 रनों की तूफ़ानी पारी खेली और 1 विकेट भी झटका।

‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने स्टॉयनिस

आपको बताते चलें कि मार्कस स्टॉयनिस (Marcus Stoinis) के इसी शानदार प्रदर्शन के कारण उन्हें इस मैच में ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ का खिताब भी दिया गया। हालाँकि, मैच के दौरान उनकी उंगली में भी चोट लग गई थी। वहीं इस खिताब को पाने के बाद स्टॉयनिस ने उसके बारे में बात की और कहा कि उंगली ठीक है। यह अब अच्छी है। लेकिन, हम इसका स्कैन कराएंगे। मार्कस स्टॉयनिस (Marcus Stoinis) ने आगे कहा कि, “हम इस पिच और अपने घर (लखनऊ) के विकेट के बीच के अंतर को लेकर चर्चा भी कर रहे थे। मैं केवल साझेदारी बनाने का प्रयास कर रहा था। आयुष भी बढ़िया खेल गया। मुझे मध्यक्रम में बैटिंग करने और उसे खत्म करने की जिम्मेदारी लेना काफी पसंद भी है। मैंने अपने करियर में हर पोजीशन पर बल्लेबाजी की है।”

“उसे कभी टीम में जगह नहीं मिलती”  इरफान पठान ने रहाणे के WTC में सेलेक्शन पर दिया विवादित बयान, इस खिलाड़ी को बताया उनसे बेहतर 

लखनऊ की पिच को लेकर बोले स्टॉयनिस

गौरतलब है कि पंजाब की इस विकेट पर तूफ़ानी पारी के बाद प्लेयर ऑफ द मैच बने मार्कस स्टॉयनिस (Marcus Stoinis) अपनी घरेलू लखनऊ वाली पिच की बहुत याद आई। उन्होंने कहा कि,“मैं अभ्यास के दौरान कुछ स्विंग कर रहा था। इसी कारण से वे (कप्तान) उत्साहित हो गए और मुझे ही नई गेंद थमा दी। किसी को सपाट विकेट पर बॉलिंग करना पसंद नहीं है। घरेलू विकेट (लखनऊ की पिच) मेरे लिए अधिक उपयुक्त है क्योंकि मेरी गति में परिवर्तन से मुझे वहां मदद मिलती है।”

0/Post a Comment/Comments