‘वर्ल्ड क्रिकेट में ये अगला सुपरस्टार है’, पूर्व भारतीय गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी को लेकर दिया बड़ा बयान

 


25 अप्रैल को आईपीएल 2023 का 35वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटन्स के बीच खेला गया था। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 55 रनों से हार का समाना करना पड़ा था। मुंबई के लिए आईपीएल का यह सीजन अब तक अच्छा नहीं रहा है। मुंबई खेले गए सात मुकाबलों में से तीन मुकाबले जीतने में कामयाब रही है और वह छः अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल पर आठवें पायदान पर काबिज है।

कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन मुंबई के लिए चिंता का विषय बना है। हालांकि, मुंबई के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने टीम को निराश नहीँ किया है और पिछले तीन मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है। स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान पठान ने ग्रीन की जमकर तारीफ की है।

पूर्व भारतीय गेंदबाज ने ग्रीन को बताया अगला सुपरस्टार

भारत के पूर्व शानदार गेंदबाज इरफान पठान मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी कैमरन ग्रीन की जमकर तारीफ करते नजर आए। पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि, ‘पिछले कुछ सालों से हार्दिक पांड्या और कायरन पोलार्ड मुंबई इंडियंस टीम का अहम हिस्सा रहे थे, लेकिन कैमरन ग्रीन ने उन दोनों की कमी को काफी हद तक पूरा कर दिया है।’

पठान ने आगे कहा कि, ‘कैमरन ग्रीन वर्ल्ड क्रिकेट में अगले सुपरस्टार बनने जा रहे हैं। वह प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और समय के साथ उनके प्रदर्शन में गजब का सुधार दिख रहा है।’ 

आपको बता दें कि 2022 में आईपीएल के मेगा ऑक्शन में मुंबई ने हार्दिक पांड्या को रिलीज कर दिया था, तब हार्दिक पांड्या घुटने की चोट से जूझ रहे थे और गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे। इसके साथ की विस्फोटक ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड को मुंबई ने बल्लेबाज की जगह बतौर बैटिंग कोच टीम से जुड़ने का आग्रह किया था। टीम पोलार्ड की जगह किसी युवा खिलाड़ी पर दांव लगाना चाहती थी।

इसके बाद 2023 के मिनी ऑक्शन में मुंबई ने ऑस्ट्रेलिया के शानदार ऑलराउंडर को 17.50 करोड़ की बड़ी रकम देकर खरीदा था। हालांकि, ग्रीन ने शुरुआती मुकाबलों में थोड़ा निराश किया था, लेकिन पिछले कुछ मैचों में बल्ले और गेंद के साथ उनका प्रदर्शन काबिले तारीफ रहा है।

0/Post a Comment/Comments