“हां मैं प्यार करता हूं…” नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला पर तोड़ी चुप्‍पी, अपने प्यार का खुलेआम किया इजहार, अब होगी जल्द शादी!

 


Naseem Shah : उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की उन खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही है जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर की वजह से चर्चा में रहती है। कई मौकों पर यह देखा गया है कि यह खूबसूरत अभिनेत्री अक्सर ऋषभ पंत के साथ चर्चा में रहती है क्योंकि सोशल मीडिया पर इन दोनों के बीच कई मौकों पर मनमुटाव की खबरें सामने आ चुकी है। सिर्फ ऋषभ पंत ही नहीं बल्कि पिछले साल तो उर्वशी की नजदीकी पाकिस्तान के भी एक युवा तेज गेंदबाज के साथ बढ़ती नजर आ रही थी। हाल ही में अब उसी युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने उर्वशी और अपने संबंधों पर चुप्पी तोड़ी है।

उर्वशी रौतेला से प्यार की बात पर नसीम शाह ने कही ऐसी बात

ऋषभ पंत के अलावा उर्वशी रौतेला का नाम पिछले कुछ समय में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह के साथ भी जोड़ा जा रहा था। पिछले साल हुए विश्वकप मुकाबले में उर्वशी (Urvashi rautela)और नसीम की आंखें पहली बार एक दूसरे से चार हुई थी। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ने उसके बाद नसीम शाह (Naseem Shah) को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी और इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने भी उन्हें थैंक्यू कहा था। इस घटना के बाद से ही इन दोनों का नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जाने लगा था और हाल ही में अब नसीम शाह ने खुद इस बात की पूरी सच्चाई बताई है कि उनके और उर्वशी के बीच क्या रिश्ता है।

उर्वशी रौतेला और नसीम शाह के बीच है ऐसा रिश्ता

उर्वशी और नसीम शाह (Naseem Shah) के बारे में लंबे वक्त से यह बात कही जा रही थी कि यह दोनों एक दूसरे के साथ अफेयर में है। हाल ही में पाकिस्तान का यह युवा गेंदबाज एक टॉक शो में नजर आ रहा था जहां पर उनसे यह पूछा गया कि वर्ल्ड कप में उनका क्या प्लान है। नसीम शाह ने कहा, “इस समय उनका सारा ध्यान सिर्फ क्रिकेट पर है और इसके अलावा किसी और बात पर ध्यान नहीं दे रहे हैं” इसी टॉक शो में पत्रकार ने उर्वशी (Urvashi rautela) का नाम भी जब लिया तब अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि,

“उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनके मैनेजर हैंडल करते हैं और इसी वजह से उन्हें इस बात की बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि वह उन लोगों को थैंक यू बोलेंगे जो उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद देते नजर आएंगे”।

उर्वशी के साथ प्यार करने की बात पर भी उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी और यह कहा कि “मैं हर किसी से प्यार करता हूं और हर इंसान अपने आप में अच्छा होता है और मैं पर्सनली किसी चीजों को नहीं लेता हूं” नसीम के इस बयान से यह साफ पता चल रहा था कि वह अपने और उर्वशी के बारे में कुछ भी बताने से इस दौरान बचते नजर आ रहे थे।

0/Post a Comment/Comments