“तेरे खुद के बाल बकरी के पूछ जैसे हैं”, इस वजह से रवींद्र जडेजा के फैंस ने युवराज सिंह को कर डाला बुरी तरह ट्रोल!

27 अप्रैल को आईपीएल 2023 का 37वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस एकतरफा मुकाबले में राजस्थान 32 रनों से चेन्नई को हराने में कामयाब रही। इसके साथ ही राजस्थान आठ मुकाबलों में 10 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल के टॉप पर है, जबकि चेन्नई हार के बाद 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर खिसक गई है।

वहीं मैच से पहले चेन्नई के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर मैच से पहले ट्रेनिंग के समय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

जडेजा की हेयरस्टाइल को लेकर युवराज ने लिए मजे

चेन्नई के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर राजस्थान के खिलाफ मुकाबले से पहले ट्रेनिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेना चाहिए।’ इसके बाद तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई।

इसी बीच पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने सर जडेजा की टांग खींचते हुए लिखा, ‘आपकी हेयर स्टाइल को छोड़कर सर’। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। कुछ लोग योवराज को ही उनकी हेयर स्टाइल के लिए ट्रोल करने लगे तो, कुछ लोगों ने रवींद्र जडेजा को ट्रोल किया। बता दें कि भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अक्सर अपनी अनोखी और नई-नई हेयर स्टाइल के लिए फैंस के बीच में काफी फेमस है।

चोट के बाद जडेजा ने की शानदार वापसी

आईपीएल के 16वें सीजन से पहले जडेजा ने चोट से वापसी की थी। वापसी के साथ ही जडेजा शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। मौजूदा आईपीएल के आठ मुकाबलों में जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 विकेट हासिल किए हैं। इस सीजन में जडेजा का सबसे अच्छा प्रदर्शन मुंबई के खिलाफ रहा था, उस मैच में जडेजा ने चार ओवरों में 20 रन देकर तीन अहम विकेट प्राप्त किए थे। चेन्नई को आठ मुकाबलों में से तीन में हार मिली है।

यहां देखिए वायरल तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments