‘मुझे दोबारा ससुर मत बुलाना’, शाहिद अफरीदी ने शाहिन अफरीदी को दी धमकी, क्या बेटी का होने वाला है तलाक!

 


Shahid Afridi:पाकिस्तान के क्रिकेट टीम में कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ी आए हैं जिन्होंने अपने शानदार प्रतिभा से लंबे समय तक क्रिकेट जगत में अपना नाम बनाया है। कुछ ऐसे ही खिलाड़ियों में शाहिद अफरीदी का नाम शुमार होता है जिन्हें दुनिया बूम बूम के नाम से भी पहचानती है। इन दिनों यह खिलाड़ी अपने निजी रिश्तो की वजह से चर्चा में है क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की शादी पाकिस्तान के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक शाहीन अफरीदी के साथ में की है। अपनी बेटी का हाथ शाहीन के हाथ में देने के बाद शाहिद अफरीदी ने इस युवा खिलाड़ी को इस बात की सख्त हिदायत दी है कि वह उन्हें ससुर कहकर बिल्कुल भी नहीं बुलाए। इस मौके पर इस दिग्गज खिलाड़ी ने अपने दामाद की तारीफ में और भी कुछ शानदार बातें कही है।

शाहीन के मुंह से ससुर शब्द नही सुनना चाहते है शाहिद

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नजर आ रहे थे जहां पर उन्होंने अपने दामाद शाहीन अफरीदी की जमकर तारीफ की और उनके बारे में कुछ ऐसी बात कही जो लोगों को बहुत प्रभावित कर रही है।

अफरीदी ने कहा ”लोग कहते हैं कि शादी के बाद जिंदगी की खुशी खत्म हो जाती है, लेकिन ऐसा नहीं होता है, आप शादी के बाद अपनी जिंदगी को और ज्यादा एन्जॉय करते हैं, और जब बच्चे हो जाते हैं तो फिर जिंदगी में खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता.”

शाहीन के बारे में बात करते हुए अफरीदी ने कहा, ”शाहीन की कप्तानी में लाहौर लगातार दूसरी बार चैंपियन बनने में कामयाब हुआ। लाहौर के चैंपियन बनने के एक दिन बाद ही मैंने लेजेंड्स लीग का खिताब जीत लिया”। शाहिद के इस बयान से साफ पता चलता है कि वह शाहीन अफरीदी के खेल से बहुत प्रभावित हैं और इसी वजह से उन्होंने खुलकर उनकी तारीफ की है।

शाहीन अफरीदी ने भी की शाहिद की तारीफ

शाहिद अफरीदी के बयान के बाद उनके दामाद शाहीन ने भी अपने ससुर के बारे में कुछ खूबसूरत बातें कहीं जो लोगों को बेहद पसंद आ रही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि,” बचपन से ही शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi)उनके रोल मॉडल रहे हैं और वह शुरुआत से ही उन्हीं की तरह क्रिकेट खेलना चाहते थे। शाहीन अफरीदी ने बताया कि जब भी वह क्रिकेट मैच देख रहे होते थे और शाहिद अफरीदी आउट हो जाते थे तब वह अपने टीवी को बंद कर दिया करते थे। शाहीन ने इस दौरान उन दिनों को भी याद किया जब वह और शाहिद पीएसएल में एक-दूसरे के खिलाफ खेले थे और उन्होंने कहा कि उनके सामने गेंदबाजी करना अपने आप में एक रोमांचक अनुभव था।”

0/Post a Comment/Comments