वरुण चक्रवर्ती ने अपने नवजात बच्चे और पत्नी के नाम किया ‘प्लेयर ऑफ दी मैच’ का खिताब, कहा – “अभी तक मैंने उसे नहीं देखा


आईपीएल 2023 (IPL 2023) में बुधवार (26 अप्रैल) की रात को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (KKR vs RCB) के बीच खेले गए मैच में वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने बेहतरीन गेंदबाजी की। कोलकता के इस स्पिनर ने चार ओवर में मात्र 27 रन देकर बैंगलोर के तीन महत्वपूर्ण विकेट भी झटके। उन्होंने मैक्सवेल, महीपाल तथा धाकड़ बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को पवेलियन भेजा। कोलकता की जीत में उनकी विशेष भूमिका रही। अपनी शानदार बॉलिंग के दम पर वह इस मैच के ‘प्लेयर ऑफ दी मैच’ भी चुने गए।

बेटे और पत्नी को किया समर्पित

आपको बताते चलें कि वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) हाल के दिनों में ही पिता बने हैं और उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है। वरुण ने कल जीते इस खिताब को उनके नाम कर दिया है। अवॉर्ड को पाने के बाद चक्रवर्ती ने कहा कि, “पिछले मुकाबले में मैं 49 रन पर ही रह गया था और इस मैच में मैंने बढ़िया प्रदर्शन किया। जीवन कितना पागल है।”

वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने आगे कहा कि,“मैंने इस बार ज्यादा विविधताओं के बजाय सटीकता पर ज्यादा ध्यान केंद्रित किया। मैं ओर वैराइटी नहीं जोड़ना चाहता था। मैं इस पर काफी काम भी कर रहा हूं और मैं एसी प्रतीपन को श्रेय देना चाहता हूं। वह मेरे लिए तथा यहां तक कि अभिषेक नायर के लिए भी कार्य कर रहे हैं। मैं उनको धन्यवाद देना चाहता हूं।”

“ये सब पागलपन है”, अपने बारे में ‘गंदी’ अफवाह फैलने पर जोफ्रा आर्चर को आया भयंकर गुस्सा, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

मुझे चुनौती पसंद है- वरुण

प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड पाने के बाद कोलकता के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने कठिन ओवर डालने के लिए कहा कि,“मुझे वह तमाम चुनौती पसंद है और नीतीश राणा जब भी चाहते हैं कि मैं उनके लिए काम करूं तो बॉल दे रहे हैं, मुझे यह पसंद है। मैं इस खिताब का श्रेय अपने नवजात बेटे को देना चाहता हूं, उसके जन्म के बाद से अभी तक मैंने उसे देखा भी नहीं है, मैं इसे (अवॉर्ड) उसे और अपनी पत्नी को समर्पित करना चाहता हूं।”

बता दें कि कल के मैच में वरुण  की घातक गेंदबाजी के कारण केकेआर ने आरसीबी को 21 रनों से पराजित कर दिया।

0/Post a Comment/Comments