केकेआर के खिलाफ जीत के बाद खुश हुए हार्दिक पंड्या, खुद बिना प्रदर्शन किए अब इन 2 खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय

 


Hardik Pandya:आईपीएल के 39वे मुकाबले में गुजरात और कोलकाता एक दूसरे से ईडन गार्डन में मुकाबला करते नजर आए। इस मुकाबले में गुजरात की टीम ने 180 रनों के लक्ष्य को बहुत ही आसानी से प्राप्त कर लिया जिसमें खास योगदान दिया मध्यक्रम के बल्लेबाज विजय शंकर ने। हालांकि गुजरात के गेंदबाजों ने भी शानदार गेंदबाजी दिखाई क्योंकि एक समय में केकेआर एक बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही थी। गुजरात की टीम ने इस लक्ष्य को 18वे ओवर में ही 3 विकेट गंवाकर प्राप्त कर लिया जिसके बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या बेहद खुश नजर आए।

विजय शंकर की तूफानी पारी से गुजरात को मिली जीत

कोलकाता के खिलाफ जब गुजरात की टीम 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तब ऐसा लग रहा था जैसे उसे इस लक्ष्य को प्राप्त करने में मुश्किल होगी लेकिन विजय शंकर की शानदार 51 रनों की पारी की बदौलत गुजरात की टीम ने बहुत ही आसानी से इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। अपनी टीम की जीत के बाद हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों की जमकर सराहना की।

Hardik Pandya ने जीत के बाद कहा

“उन्होंने हमें खेल में वापस ला दिया और हमें खेल में बनाए रखा (नूर और लिटिल पर), क्योंकि जिस तरह से गुरबाज ने बल्लेबाजी की, हम अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, लेकिन एक लंबे समय से मैंने एक बल्लेबाज को इस तरह के दृढ़ विश्वास के साथ खेलते हुए देखा था। विचार की स्पष्टता। मैं उस पिच पर 180 180 लेता, खासकर तब जब किसी ने 39 गेंदों में 81 रन बनाए हों। ग्रुप में लाइन के नीचे, हम जानते हैं कि हमें खेल जीतने के लिए अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी, यही विनम्रता है जिसने हमें बनाए रखा है अच्छी स्थिति में। हर कोई योगदान देना चाहता है, लेकिन वे कठिन स्थितियों को स्वीकार करते हैं और शीर्ष पर आना चाहते हैं। यह जीत या हार की परवाह किए बिना लगातार अच्छा क्रिकेट खेलने के बारे में है। वह पहले से अधिक फिट, अधिक आत्मविश्वासी है और उसने जो मेहनत की है वह शानदार है। आगे चलकर आप बहुत सारे विजय शंकर देखेंगे, मैं हमेशा अपने जीवन में मानता हूं कि अच्छे लोग अच्छी जगहों पर जाते हैं, मैं बहुत खुश हूं।”

हार्दिक पांड्या ने जिस तरह से खुश होते हुए यह खूबसूरत बयान दिया उससे साफ पता चल रहा था कि वह अपनी टीम से कितने ज्यादा खुश है और उनकी टीम इस जीत के बाद अब आईपीएल 2023 में पॉइंट्स टेबल पर शीर्ष पर पहुंच गई है।

0/Post a Comment/Comments