“इस बार पूरी टीम ने…” दिल्ली के खिलाफ मिली जीत से खुश हुए कप्तान एडेन मार्करम, 22 साल के इस युवा खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय

 


Aiden Markram: आईपीएल के 16वें सीजन के 40वें लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स (DC vs SRH) को 9 रनों से करारी मात देते हुए इस सीजन में अपनी तीसरी जीत हासिल की है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को इस मैच में अभिषेक शर्मा तथा हेनरिक क्लासें के बल्ले से बेहतरीन अर्धशतकीय पारियां देखने को मिली थी। इसके अलावा बॉलिंग में मयंक मार्कंडे ने 4 ओवरों में मात्र 20 रन देते हुए 2 कमाल के विकेट हासिल किए। वहीं इस शानदार जीत के बाद कप्तान एडेन मार्करम (Aiden Markram) बेहद खुश दिखाई दिए थे।

जीत के बाद बोले कप्तान एडेन

आपको बताते चलें कि सीजन की तीसरी जीत पर बात करते हुए हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम (Aiden Markram) ने कहा कि,“इस जीत में टीम का प्रयास भी बेहद शानदार था, यह देखकर भी बहुत अच्छा लगा कि खिलाड़ियों ने बेहतरीन कौशल और चरित्र भी दिखाया। यदि दृष्टिकोण सही है तो मुझे चीजों के किसी प्रकार से गलत होने पर कोई आपत्ति नहीं है।”

एडेन मार्करम (Aiden Markram) ने आगे कहा कि,“इस तरह के कमाल के प्रदर्शन को देखने में मदद मिलती है, प्लेयर यह भी देखेंगे कि परिणाम आने वाले हैं। टीम ने जिस प्रकार से प्रतिक्रिया दी है, उसका पूरा श्रेय बनता है। क्लासी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और अभिषेक शर्मा ने शुरुआत में ही कड़ी मेहनत की। वहीं क्लासी ने खुद को इस प्रकार से खेलने के लिए तैयार किया।”

ये सब देखकर अच्छा लगा

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम (Aiden Markram) ने कहा कि,“यह सब देखकर बहुत अच्छा लगा कि इसका फायदा हुआ। हमें इस गेम में वापस आने के लिए विकेटों की आवश्यकता थी, दोनों बढ़िया कर रहे थे और इसके लिए मयंक मार्कंडे के एक विशेष कैच की भी आवश्यकता थी। सौभाग्य से, बॉल थोड़ी रुक रही थी तथा गेंदबाजों ने अपनी कमियों को भी अंजाम देने के लिए बेहतरीन चरित्र दिखाया है। यह जीत बहुत ही आत्मविश्वास देगी, अब हम वापस से हैदराबाद लौटेंगे और इस पर आगे बढ़ने का भी प्रयास करने वाले हैं।”

0/Post a Comment/Comments