इंदौर में हिट होने के बावजूद प्लेइंग XI से बाहर होंगे उमेश यादव? इस खिलाड़ी की चौथे टेस्ट में होगी एंट्री खुद पुजारा ने किया खुलासा

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) सीरीज का चौथा मैच अहमदाबाद में खेला जाना है। यह मैच गुरुवार (9 मार्च 2023) से शुरू होगा। इससे पहले इंदौर के होलकर स्टेडियम में हुए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 9 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। हालाँकि, मेजबानों के पास अभी भी 2-1 की बढ़त है। लेकिन, उस हार के बाद अब खबर है कि तीसरे टेस्ट मैच में स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को टीम में जगह मिल सकती है।

पुजारा ने शेयर की तस्वीर

आपको बताते चलें कि हाल ही में तीसरे टेस्ट मैच में भारत की दूसरी पारी में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। उस फोटो में पुजारा के साथ आर अश्विन और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में पुजारा ने लिखा, “यात्रा के साथी”

इस तस्वीर के सामने आते ही यह तेजी से वायरल भी होने लगी है। तस्वीर में कुलदीप बहुत खुश नजर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस को यह लगने लगा है कि शायद उनको चौथे और महत्वपूर्ण टेस्ट में प्लेइंग 11 में स्थान मिल जाएगा। कई सारे रुमर्स का भी यही दावा है कि कुलदीप चौथे टेस्ट में एक्शन में नजर आने वाले हैं। लेकिन, इसको लेकर टीम प्रबंधन की ओर से कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है।

द्रविड़ ने भी घटों तक करवाया अभ्यास

ऑस्ट्रेलिया के हाथों तीसरे टेस्ट मैच में शर्मनाक हार के एक दिन बाद ही टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने शनिवार (04 मार्च 2023) को इंदौर के होलकर स्टेडियम में खूब जमकर अभ्यास किया। यह प्रैक्टिस सेशन तकरीबन 90 मिनट तक चला था। मुख्य कोच राहुल द्रविड़ तथा बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ की हाजरी में ये सेशन आयोजित किया गया था। कुलदीप यादव ने इस दौरान नेट्स पर घंटों तक गेंदबाजी की है।

वह सीरीज के तमाम तीनों ही मैचों से बाहर रहे हैं मगर जिस हिसाब से कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने नेट-प्रैक्टिस की, उससे यह भी लग रहा है कि वह चौथे टेस्ट मैच का अब हिस्सा भी बन सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments