WrestleMania 39 में अगर हुए यह 2 मैच तो WWE को होगा डबल मुनाफा

 


WWE ने Wrestlemania 39 को लेकर किया बड़े प्लान बनाकर रखे हैं और फैंस भी इस चीज का बेहद ही इंतजार कर रहे हैं कि आखिर उन्हें मेगा इवेंट के दिन कौन से बड़े मैच देखने को मिलेंगे।

ऐसी अफवाहें हैं की WWE के दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और द रॉक के बीच इस बार WWE WrestleMania 39 में एक ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है। लेकिन इससे भी बढ़कर हमारे पास आपके लिए कुछ ऐसा है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस बार फैंस को बड़े मैच देखने को मिलेंगे। आपको बता दें WWE WrestleMania 39 अगले साल California के सोफी स्टेडियम में 1 और 2 अप्रैल को आयोजित होगा।

इस आर्टिकल में हम 2  ऐसे मैचों के बारे में बात करेंगे जो WWE WrestleMania 39 में हुए तो बड़े रिकार्ड तोड़ देंगे 

# द रॉक  vs स्टीव ऑस्टिन

स्टोन कोल्ड बनाम द रॉक (Stone Cold vsThe Rock)  WWE के सबसे बड़े ड्रीम मैचों में से एक है जिसे WWE ने अपने इतिहास में कभी बुक नहीं किया है। कंपनी के लिए इन दो सुपरस्टार्स के बीच होने वाला मैच WWE Wrestlemania के इतिहास में सबसे बड़ा मैच होगा।

अगले Wrestlemania में इन दोनों के बीच एक मुकाबला देखने को मिल सकता है क्योंकि WWE बहुत सालों से द रॉक के कंपनी में वापसी के संकेत दिए हैं। WWE की क्रिएटिव टीम इस बात को लेकर क्या सोचती है अब बस यह देखना बाकी है।

# ब्रे वायट बनाम रोमन रेंस

ब्रे वायट और रोमन रेंस (Bray Wyatt vs Roman Reigns) की दुश्मनी WWE में लगभग एक दशक से चलती आ रही है। एक समय था जब दोनों के बीच की स्टोरी लाइन लोगों को काफी पसंद आ रही थी। वायट फैमिली की रेंस (Roman Reigns) के बिग डॉग वाले व्यक्तित्व के साथ लड़ाई के अलावा, ब्रे ही वह व्यक्ति थे, जिन्होंने रेंस (Roman Reigns) के हाथों अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप खो दी थी। इस जीत के बाद रोमन रेंस को अपने करियर में बड़ा पुश मिला था और उन्होंने बतौर यूनिवर्सल चैंपियन इतिहास रचा था।

द ट्राइबल चीफ ने यह टाइटल जीतने के लिए वायट की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन किया था जिसके पीछे एक कहानी बताई जा रही है। इसलिए ऐसी अफवाहें हैं कि वायट फिर से रोमन रेंस के साथ भिड़ सकते हैं और रोमन पहले wrestlemania नाइट में ब्रे वायट से भिड़कर अगले नाइट में कोडी रोड्स से भिड़ेंगे।

0/Post a Comment/Comments