WPL2023: सोफी डिवाइन के तूफान में उड़ी गुजरात जाएंट्स, आरसीबी की लगातार दूसरी जीत

 


रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और गुजरात जाएंट्स टीम के बीच वूमेंस प्रीमियर लीग का मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम ने दमदार अंदाज में शानदार जीत दर्ज करते हुए एक बार फिर से यह दिखा दिया है कि अगर यह टीम एक बार लय पकड़ लेती है तो फिर इस टीम को हरा पाना या रोकना बेहद मुश्किल होता है। और वही आज रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम ने करके दिखाया है। रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम के सामने गुजरात जाएंट्स की टीम ने 189 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम ने मात्र 15.3 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया।

इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज सोफी डिवाइन ने मात्र 36 गेंदों में 9 चौके और 8 छक्कों की मदद से 99 रनों की पारी खेली। हालांकि सोफी डिवाइन महिला आईपीएल का पहला शतक लगाने से चूक गई लेकिन उनकी पारी ने रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम को एक बड़ी जीत दिला दी।

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम की ओर से आज उनकी कप्तान स्मृति मंधाना ने 31 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली। इसके अलावा एलिस पैरी ने 12 गेंदों में 19 और हैदर नाइट ने 15 गेंदों में 22 रन बनाए।

0/Post a Comment/Comments