WPL 2023 Points Table: अगर RCB को पहुंचना है प्लेऑफ में तो स्मृति मंधाना की टीम को करना होगा ये काम

 


जहां विमेंस प्रीमियर लीग में सभी टीमें एक से बढ़कर एक प्रदर्शन दे रही हैं तो वहीं इस लीग में RCB का प्रदर्शन किसी बुरे सपने से कम नहीं है। RCB ने अभी तक इस लीग में 3 मुकाबले खेले हैं और लगातार तीनों मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। जिसकी वजह से उनके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद कठिन हो गई है। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम लगातार दो मुकाबले जीतकर पहले स्थान पर खुद को बैठे हुए हैं।

लगातार हार ने बढ़ाई RCB की मुश्किल

बता दें कि आरसीबी को स्टीलिंग के पहले मुकाबले में जहां दिल्ली कैपिटल से 60 रनों की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी तो वही दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ हुआ। जहां टीम को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा वही गुजरात के साथ तीसरे मुकाबले में मामूली 11 रनों के अंतर से टीम बाहर होने की कगार पर पहुंच गई है।

विमिंस प्रीमियर लीग के पॉइंट्स टेबल में RCB की टीम तीनों ही मैच हारकर आखिरी पायदान पर खड़ी है। उसका रन रेट – 2.263 है। यानी कि अब टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अगले मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

टॉप 1 के लिए इन दो टीमों के बीच होगी लड़ाई

मुंबई इंडियंस की टीम 2 मुकाबले जीत कर चार अंक के साथ जहां पहले नंबर पर काबिज है। वहीं उसका रन रेट +5.185 का है। लगातार दो मैच जीतने के बाद दिल्ली की टीम पॉइंट्स टेबल पर दूसरे नंबर पर आ गई है। तो वहीं उसके दो मैचों में दो जीत के साथ 4 पॉइंट हैं, लेकिन दिल्ली का नेट रनरेट अभी भी मुंबई से कम है, जिसकी वजह से वह दूसरे नंबर पर है इन दोनों के बीच टॉप 1 को लेकर के लड़ाई हो सकती है।

गुजरात को नसीब हुई पहली जीत

गुजरात जायंटस की टीम को महिला प्रीमियर लीग के शुरुआती मुकाबलों में जहां हार का सामना करना पड़ा था, तो वहीं तीसरे मैच में आरसीबी को 11 रनों से शिकस्त देकर गुजरात में भी जीत की तरफ अपने कदम बढ़ा दिए हैं।

बता दें कि गुजरात की टीम इस समय पॉइंट्स टेबल पर चौथे नंबर पर मौजूद है, तो वहीं उत्तर प्रदेश की टीम 2 मैचों में एक जीत और एक हार के साथ तीसरे नंबर पर है।

0/Post a Comment/Comments