VIDEO: “कोहली कोहली” विराट-गिल के मैदान में आते ही दर्शकों के बीच मचा हंगामा, तो चीकू ने दिया ऐसा रिएक्शन

 


भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 480 रन बनाए। तीसरे दिन के पहले  सत्र का खेल जारी है। भारतीय टीम ने अपना पहला विकेट कप्तान रोहित शर्मा के रूप में गंवाया। वहीं शुभमन गिल अर्धशतक पूरा कर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं चेतेश्वर पुजारा उनका अच्छा साथ दे रहे हैं। दोनों के बीछ अब तक 50 से ज्यादा की साझेदारी हो चुकी है। इसी बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली(Virat Kohli) और शुभमन गिल का एक वीडियो जमकर देखा जा रहा है।

तीसरे दिन का पहला सत्र भारत के नाम

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के चार टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलियाई के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का सही फैसला लिया। उनके बल्लेबाजों खासकर उस्मान ख्वाजा और कैमरून ग्रीन ने शतकीय पारी खेलकर टीम को एक बड़े स्कोर पर पहुंचाया। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने 180 तो वहीं कैमरून ग्रीन ने 114 रन बनाए।

इसके जवाब में टीम इंडिया को सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम को एक अच्छी शुरुआत दी। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा बड़ी पारी नहीं खेल सके और खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा दिया। तीसरे दिन का पहला सत्र टीम इंडिया के नाम रहा जहां भारत ने 27 ओवर के खेल में 93 रन बनाए और एक ही विकेट गंवाया। इस मैच के दौरान विराट कोहली(Virat Kohli) और शुभमन गिल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

विराट कोहली का वीडियो वायरल

भारतीय टीम को यह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जा रहा अंतिम टेस्ट हर हाल में जीतना होगा। कंगारुओं के 480 के जवाब में भारतीय टीम के उपरी क्रम के बल्लेबाजों ने एक अच्छी शुरुआत दी है। शुभमन गिल अर्धशतक बनाकर नाबाद हैं। वहीं उनके साथ टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा हैं। तीसरे दिन के पहले सत्र में टीम इंडिया ने एक ही विकेट खोया है स्कोरबोर्ड पर 129 रन टंगे हैं।

इस दौरान सोशल मीडिया पर शुभमल गिल और टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली(Virat Kohli) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में विराट कोहली(Virat Kohli) गिल के साथ मैदान में उतर रहे हैं तभी वहां स्टेडियम में मौजदू दर्शकों ने एक साथ शोर मचा कर अपने पसंदीदा खिलाड़ी की हौसलाफजाई की। विराट कोहली(Virat Kohli) को देखकर आया उनका रिएक्शन अब बहुत ट्रेंड कर रहा है।

0/Post a Comment/Comments