VIDEO: मोहम्मद शमी की गेंदों के आगे बेबस दिखाई दिए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, ग्रीन को डाली मैच की सबसे हैरतअंगेज गेंद और उड़ाई गिल्लियां, वीडियो वायरल

VIDEO: Mohammed Shami की गेंदों के आगे बेबस दिखाई दी ऑस्ट्रेलियाई टीम, उनके “बॉल ऑफ द मैच” की दिग्गज क्रिकेटर भी जमकर कर रहे प्रशंसा ∼

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहले एकदिवसीय मुकाबले में अभी पहली ही पारी का खेल हुआ है और इसी में तमाम रोमांच देखने को मिल गया। पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम 188  रनों पर सिमट गई। इस तरह  भारत को अब जीत के लिए 50 ओवर में 189 रन बनाने हैं। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल मार्श(81) को छोड़ अन्य कोई बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहा। उनके आउट होने के बाद पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। इसका पूरा श्रेय भारतीय गेंदबाजों खासकर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को जाता है। मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने ऑस्ट्रेलिया के निचले क्रम को बुरी तरह ध्वस्त कर दिया।

सस्ते में सिमटी कंगारू टीम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा पहला वनडे एकतरफा दिखाई दे रहा है। ऑस्ट्रेलिया जो एक समय विशाल स्कोर बनाने की तरफ बढ़ रही थी, वह बस 188 के स्कोर पर सिमट गई है। मिचेल मार्श ने 81 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि उनके अलावा अन्य कोई भी बल्लेबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की अगुवाई वाली भारतीय गेंदबाजी आक्रमण का सामना कर पाने में विफल रहा और पूरी टीम केवल 188 रनों के स्कोर पर पवेलियन लौट गई। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और मोहम्मद शमी ने तीन-तीन तो वहीं रवींद्र जडेजा ने दो विकेट अपने नाम किए।

शमी की कातिलाना गेंदबाजी

इससे पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सिक्का उछला और गिरा टीम इंडिया के पक्ष में। टीम के तत्कालिक कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। मोहम्मद शमी ने ट्रेविस हेड के रूप में पहली सफलता दिलाई। हालांकि इसके बाद मिचेल मार्श ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 81 शानदार रन बनाए। वह जब तक क्रीज पर रहे,तूफानी अंदाज में रन बनाते रहे।

हालांकि जैसे ही उनका विकेट गिरा,पूरी टीम केवल 188 रनों को स्कोर पर ढेर हो गई। मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी की। मोहम्मद शमी ने कंगारुओं के मध्य क्रम को झकझोड़ दिया और बड़ी साझेदारी को होने से रोका। मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 6 ओवरों में महज 17 रन देकर तीन कंगारू बल्लेबाजों का शिकार किया।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments