VIDEO: हरमनप्रीत कौर ने हवा में उड़कर लपका हैरअंगेज कैच, अंपायर को भी नहीं हुआ अपनी आंखों पर विश्वास, वीडियो वायरल

 


वीमेंस प्रीमियर लीग में आज मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्ज के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। यूपी वॉरियर्ज ने सांसे रोक देने वाले इस मैच में मुंबई इंडियंस को पांच विकेटों से करारी शिकस्त दी। आखिरी ओवर तक चलने वाले इस मैच की खूब चर्चा हो रही है इसके अलावा एक और इंसान की जमकर चर्चा हो रही है वो हैं हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) । दरअसल यूपी वॉरियर्ज की पारी के दौरान मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने एक नामुमकिन से कैच को मुमकिन बना दिया। सोशल मीडिया पर हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) के इस कैच की वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

सांसे रोक देने वाला मुकाबला

वीमेंस प्रीमियर लीग में आज टूर्नामेंट का सबसे रोमांचक मुकाबला खेला गया। मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्ज के बीच खेले गए इस मैच में बाजी यूपी वॉरियर्ज की टीम ने मारी। टॉस हारकर पहले खेलते हुए मुंबई इंडियंस ने 127 रनों को स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में यूपी वॉरियर्ज की शुरुआत खराब रही और उनके तीन विकेट केवल 27 रनों पर गिर गए थे। हालांकि इसके बाद ताहिला मैकग्रा(38) और ग्रेस हैरिस(39) ने बेहतरीन बल्लेबाजी कर अपनी टीम की मैच में वापसी करवाई। बचा खुचा काम दीप्ति शर्मा और सोफी एक्लेस्टोन ने कर दिया और तीन गेंद रहते मुकाबला यूपी वॉरियर्ज के नाम कर दिया।

नामुमकिन कारनामे को दिया अंजाम

मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्ज के बीच मुकाबले के दौरान मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने एक हैरअंगेज कैच पकड़ा जिसकी जमकर चर्चा हो रही है। दरअसल यूपी वॉरियर्ज की पारी के दूसरे ओवर के दौरान क्रीज पर थी देविका वैद्य और गेंदबाजी करने आई हेली मैथ्यूज।

हेली के इस ओवर की पहली ही गेंद देविका के बल्ले को लगकर स्लिप में गई जहां खड़ी हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने कोई गलती न करते हुए एक असंभव कैच को संभव बना दिया। ये कैच इतना बेमिसाल था कि देखते ही देखते इस कैच का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। हर कोई हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) के इस प्रयास की जमकर सराहना कर रहा है।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments