VIDEO: मोहम्मद शमी ने पीटर हैंडस्कॉम को किया क्लीन बोल्ड, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 


IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी मुकाबला गुरूवार 9 तारीख से दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है । आज के मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है इसी कारण दोनो देश के प्रधानमंत्री मैदान मौजूद थे । अहमदाबाद में खेला जा रहा इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने बहुत अच्छा शुरूवात किया लेकिन तीसरे सेशन के दौरान भारतीय टीम में लगातार 2 विकेट हासिल करके मैच में अपनी वापसी की । मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने भारतीय टीम में वापसी करते हुए 2 विकेट हासिल किया ।

टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने लिया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथा मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है जिसमें ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । पहले बल्लेबाजी करने आए ऑस्ट्रेलिया के टीम को उनके सलामी बल्लेबाज़ों ने अच्छा शुरूवात दिया । एक समय ऑस्ट्रेलिया की टीम काफी अच्छी पोजीशन में नजर आ रही थी तब ही मोहम्मद शमी ने भारत को चौथा सफलता दिलाया ।

Mohammad shami ने हैंडस्कॉम्ब को किया क्लीन बोल्ड

भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेल जा रहे मैच में पहले दिन के तीसरे सेशन के शुरूवात में ही भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने स्टीव स्मिथ को बाहर का रास्ता दिखाया । जिसके बाद पीटर हैंडस्कॉम्ब बल्लेबाजी करने आए और धीरे धीरे क्रीज पर सेट होने लगे थे लेकिन अचानक से मोहम्मद शमी ने अपनी स्विंग का पीटर हैंडस्कॉम्ब को अपना शिकार बना लिया । पीटर हैंडस्कॉम्ब ने इस पारी में 27 गेंद खेला और 17 रन बनाया ।

मोहम्मद शमी को तीसरे टेस्ट में मिला था आराम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भारतीय टीम ने पहला दोनो मैच अपने नाम करके सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली थी जिसके कारण उन्होंने तीसरे टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी को आराम दिया था । चौथे टेस्ट मैच में मोहम्मद सिराज के जगह मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किया है । उन्होंने अभी तक इस मैच में 2 विकेट चटकाए है ।

पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम 4 विकेट गवाकर 255 रन बना ली है । इस समय क्रीज पर उस्मान ख्वाजा और कैमरन ग्रीन खेल रहे है।

0/Post a Comment/Comments