Video: रोहित शर्मा ने मिचेल स्टार्क की रफ्तार भरी गेंद पर लगाया ऐसा शॉट जिससे गेंदबाज को दिखाई दिए दिन में तारे

 


भारत-ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच अहमदाबाद में खेला जा रहा चौथा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। शुक्रवार (10 मार्च 2023) को दूसरे दिन भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 480 रन पर ऑलआउट कर दिया। जिसके बाद भारतीय टीम के ओपनर और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ताबड़तोड़ अंदाज में पहली पारी की शुरुआत कर दी है। कप्तान को पता है कि लक्ष्य बहुत बड़ा है, ऐसे में शर्मा ने तीसरी ही गेंद पर करारा चौका ठोक कर अपने इरादे जाहीर कर दिए हैं।

शर्मा ने ठोका करारा शॉट

आपको बताते चलें कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मिचेल स्टार्क की सनसनाती गेंद पर इतना खतरनाक चौका जड़ा कि विराट कोहली भी खुश हो गए। ये शानदार नजारा भारतीय पारी की तीसरी ही बॉल पर देखने को मिल गया। मिचेल स्टार्क रोहित शर्मा को ओवर द विकेट गेंदबाजी करने आए थे। मगर पहली बॉल पर बाई का एक रन लिया तो वहीं दूसरी गेंद खाली निकली।

इसके बाद मिचेल स्टार्क ने जैसे ही तीसरी गेंद डाली है, ये गेंद टप्पा पड़ने के बाद नीची रही थी, जिसका जवाब देते हुए (Rohit Sharma) ने कदमों का इस्तेमाल किया ओर फिर बल्ले का मुंह खोलते हुए मिडविकेट के खिलाड़ी को छकाकर करारा चौका जड़ दिया। रोहित शर्मा का ये अंदाज देखकर अहमदाबाद के स्टेडियम में बैठे तमाम दर्शक खुश हो गए। कप्तान रोहित शर्मा ने इस चौके के साथ पारी में अपना खाता भी खोल लिया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है:-

भारत अभी भी 444 रन पीछे

गौरतलब है कि दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर भारतीय टीम ने 10 ओवर में बिना विकेट खोए 36 रन बना भी लिए हैं। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 33 गेंदों में 2 चौके लगाकर 17 रन बनाकर नाबाद हैं तथा शुभमन गिल 27 गेंदों में कुल 18 रन बनाकर नाबाद हैं। शुभमन गिल ने भी एक चौका और एक छक्का जड़ा है। टीम इंडिया फिलहाल 444 रन से पीछे चल रही है। वहीं ऑस्ट्रेलिया कि पारी में उस्मान ख्वाजा ने सर्वाधिक 180 रन बनाए तो वहीं कैमरन ग्रीन ने भी शतकीय पारी खेलते हुए 114 रन टीम के लिए जोड़े।

0/Post a Comment/Comments